सोनिया-राहुल राम मंदिर क्यों नहीं जा रहे? अशोक गहलोत ने बता दिया सब कुछ

ADVERTISEMENT

why Sonia-Rahul are not going to Ram temple: पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बताया है कि सोनिया-राहुल राम मंदिर क्यों नहीं जा रहे हैं.
social share
google news

why Sonia-Rahul are not going to Ram temple: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत करने से इनकार कर लिया है. कांग्रेस पार्टी ने इस पूरे कार्यक्रम को आरएसएस और बीजेपी का इवेंट बताकर इससे दूरी बना ली है. कांग्रेस पार्टी ने साफ किया है कि न तो सोनिया गांधी और न ही कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता इसमें शामिल होंगे. अब राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने भी बताया है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी इस कार्यक्रम में क्यों नहीं जा रहे हैं.

पूर्व सीएम ने बताया, “शंकराचार्य ही बहिष्कार कर रहे हैं. वो तो धर्मगुरु भी हैं. उनके कहने के बाद क्या बचता है. पूरा देश ये बात समझ रहा है. राम मंदिर में सबकी आस्था है. जिसकी आस्था है वो जाए किसी को मना नहीं है. लेकिन इसको जानबूझकर बीजेपी और आरएसएस का प्रोग्राम बना दिया गया है. इसलिए सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे कार्यक्रम में कैसे जाते?”

22 जनवरी को राजस्थान में ‘ड्राई डे’ घोषित

अयोध्या के श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश के कई राज्यों ने इस दिन ड्राई डे की घोषणा कर दी है. अब राजस्थान में भी 22 जनवरी को शराब की दुकानें बंद रहेंगी. ड्राई डे घोषित किए जाने से कुछ दिन पहले जयपुर में 22 जनवरी को मीट की दुकानें बंद रखने के आदेश भी जारी हो चुके हैं. इस संबंध में जयपुर की दोनों नगर निगम ने निर्णय ले लिया है. अब रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 22 जनवरी को जयपुर में मीट बिक्री बंद रहेगी.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Ashok Gehlot told why Sonia-Rahul are not going to Ram temple.

    ADVERTISEMENT