CM भजनलाल ने ऐसा क्या कर दिखाया कि जमकर तारीफ करने लगीं दीया कुमारी, जानें क्या कहा?

ADVERTISEMENT

Diya Kumari praised CM Bhajanlal: सीएम भजनलाल ने एक महीने के अंदर ही ऐसा काम कर दिया कि डिप्टी सीएम दीया कुमारी भी उनकी तारीफ करने लगी.
social share
google news

Diya Kumari praised CM Bhajanlal: सीएम भजनलाल शर्मा ने अपनी सरकार के एक महीने के कार्यकाल में ही ईआरसीपी परियोजना पर केंद्र, मध्यप्रदेश और राजस्थान के बीच एमओयू साइन करवा दिया. उनके इस काम की लगातार चर्चा हो रही है. अब डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने भी ईआरसीपी परियोजना पर हुए एमओयू को लेकर सीएम भजनलाल की तारीफ की है.

दीया कुमारी ने कहा कि ईआरसीपी से ईस्ट राजस्थान को पानी की समस्या से निजात मिलेगी. ये बहुत बड़ा काम हुआ है. इसके लिए मुख्यमंत्री भजनलाल और पीएम मोदी का हम सभी धन्यवाद करते हैं. पानी की इतनी बड़ी योजना काफी लंबे समय से लंबित थी. लेकिन महज एक महीन के अंदर इतना बड़ा ऐतिहासिक काम हो गया. किसी ने सोचा भी नहीं था कि महीनेभर के अंदर इतना बड़ा काम हो जाएगा.

बजट को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

बजट पर बोलते हुए दीया कुमारी ने कहा कि इस बार बजट में सब कुछ अच्छा ही मिलेगा. अभी हम इस पर बात कर रहे हैं कि बजट के जरिए सरकार जनता को क्या देगी. डबल इंजन की सरकार राजस्थान में आ चुकी है. केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम करेगी जिसका बड़ा उदाहरण आपने ईआरसीपी परियोजना को लेकर अभी देखा ही है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

‘CM Bhajanlal has shown his strength, he has done what no one else could do, even bigger work is about to happen’! – Diya Kumari

    ADVERTISEMENT