घरवाले करवाने वाले थे खेती, फिर जयपुर भागकर बेटा बन गया ‘मिस्टर राजस्थान’, जानें अनोखी कहानी

ADVERTISEMENT

Ansh Waliya Won Mr. Rajasthan: घरवाले खेती करवाने वाले थे लेकिन बेटे के सिर ऐसा जुनून था कि वह जयपुर भाग गया और फिर मिस्टर राजस्थान बन गया.
social share
google news

Ansh Waliya Won Mr. Rajasthan: हनुमानगढ़ के रहने वाले अंश वालिया (Ansh Waliya) हाल ही में मिस्टर राजस्थान का खिताब जीतकर युवाओं के रोल मॉडल बन गए हैं. कभी लंबे बाल होने की वजह से लोग उन्हें ताने मारते थे. लेकिन अब वही लोग हनुमानगढ़ पहुंचने पर अंश वालिया का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. नवंबर 2023 में हुई प्रतियोगिता में अंश वालिया ने यह खिताब जीता है.

जब अंश वालिया हनुमानगढ़ (hanumangarh news) से जयपुर आए तब जाकर उन्हें मिस्टर राजस्थान के बारे में पता चला था. घरवालों ने बोला कि अगर तू इसमें कामयाब नहीं हुआ तो तुम्हें खेत में लगा देंगे. लेकिन अंश का दिल नहीं माना और वह जयपुर आ गए. आखिरकार उन्होंने वह खिताब हासिल किया जिसका सपना लिए वह गुलाबी नगरी जयपुर में आए थे.

मिस्टर इंडिया बनने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत

अंश वालिया भविष्य में मिस्टर इंडिया बनना चाहते हैं जिसके लिए वे मुंबई में तैयारी भी कर रहे हैं. अभी उनके पास मिस्टर राजस्थान बनने के बाद कई मॉडलिंग के ऑफर भी आए हैं. कुछ म्यूजिक एल्बम के भी ऑफर हैं जिनमें वह जल्द ही काम करते दिखेंगे. अंश वालिया ने कहा कि इतनी सक्सेस के बाद कुछ युवा अपनी सक्सेस को पचा नहीं पाते और वे गलत रास्ते पर चले जाते हैं. लेकिन उन्हें मिस्टर इंडिया बनना है जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रतियोगिता में 2000 युवाओं ने लिया था हिस्सा

आपको बता दें कि नवंबर 2023 में मिस्टर राजस्थान की प्रतियोगिता जयपुर में हुई थी. उसमें करीब 2000 युवाओं ने हिस्सा लिया था जिसमे अंश वालिया ने सफलता हासिल की. यह खिताब जीतने के बाद वे मुंबई चले गए थे और मुंबई से पहली बार हनुमानगढ़ आए जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

‘The family members were going to make him do farming’, the son ran away to Jaipur and became Mr. Rajasthan!

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT