गहलोत के मंत्री बोले- मैं पायलट के साथ, हाईकमान करेगा फैसला

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

‘I am with Sachin, high command will decide soon’- Murari Lal Meena

social share
google news

Murali Lal Meena on Sachin Pilot: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा के बाद अब उनके समर्थक विधायक खुलकर सामने आ रहे हैं. दौसा विधायक और कृषि विपणन राज्यमंत्री मुरारीलाल मीणा ने पायलट की यात्रा और उनकी मांगों को लेकर दावा किया कि वो वेट एंड वॉच की स्थिति में है. उम्मीद है कि हाईकमान जरूर इस मसले पर समाधान निकालेगा.

दरअसल, मुरारीलाल मीणा शुक्रवार को दौसा दौरे पर थे. सर्किट हाउस में उन्होंने पहले पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और इसके बाद मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा को लेकर बात की. मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी के सवाल पर कहा कि पायलट बड़े नेता हैं, उनकी सभी मांगों का समाधान हाईकमान करेगा. मिल बैठकर कोई न कोई समाधान निकलेगा.

मुरालीलाल मीणा ने कहा कि हाईकमान के आश्वासन के चलते हम सब वेट एंड वॉच की स्थिति में हैं कि क्या फैसला होता है. मैं समझता हूं कोई अच्छा फैसला होगा. मैं पहले राजेश पायलट के साथ रहा, उनसे राजनीति सीखी और अब भी हमेशा सचिन पायलट के साथ रहा हूं. पायलट के थर्ड फ्रंट बनाने के सवाल पर मंत्री ने कहा ऐसी कल्पनाओं में कभी नहीं जीना चाहिए. क्योंकि हम सब कांग्रेस के लोग हैं. पायलट वरिष्ठ व जनाधार वाले नेता हैं. उनकी जो भी मांग होंगी हाईकमान उनका समाधान करेगा.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

‘I am with Sachin, high command will decide soon’- Murari Lal Meena

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT