खुद को गोगामेड़ी की पत्नी बताने वाली सपना सोनी को मिली जान से मारने की धमकी! सामने आई कॉल रिकॉर्डिंग

ADVERTISEMENT

Sukhdev Singh Gogamedi Murder case: देशभर में सुर्खियों में रहा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड एक बार फिर से चर्चा में है.
social share
google news

Sukhdev Singh Gogamedi Murder case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्याकांड ने पूरे राजस्थान में सनसनी पैदा कर दी थी. अब एक बार फिर से यह केस चर्चा में है. खुद को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी बताने वाली सपना सोनी (Sapna Soni) ने एक वीडियो जारी करके बताया है कि “मैंने सर्वसमाज के सामने गोगामेड़ी को न्याय दिलाने की मांग की थी और अब मुझे धमकियां मिल रही है.” सपना सोनी ने धमकी की कॉल रिकॉर्डिंग भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सपना सोनी ने वीडियो में बताया कि “राजपूत समाज के बारे में मैंने कभी कुछ गलत नहीं बोला. राजपूत समाज के व्यक्ति के साथ ही मैंने 11 साल गुजारे हैं. क्या सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राजपूत नहीं था क्या? मुझे अभी इस बात का जवाब चाहिए? मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है? सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने तुम्हारा क्या बिगाड़ा था कि तुमने उसे सरेआम मरवा दिया. अब मुझे मारने की धमकिया दिलवा रहे हो.”

सपना सोनी ने दावा किया था- अक्सर घर में होती थी लॉरेंस की बात

गोगामेड़ी हत्याकांड में लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आने पर सपना सोनी ने बताया था कि घर में अक्सर लॉरेंस विश्नोई का नाम सुनाई देता था, लेकिन जब उन्होंने सुखदेव गोगामेड़ी से लॉरेंस की दुश्मनी को लेकर पूछा तब पता चला कि लॉरेंस से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है. जमीन की खरीद फरोख्त को लेकर कई बार विवाद जरूर हुए जो उन्हें पता थे. वहीं पुलिस का संदेह सपना सोनी पर भी जा रहा है इसको लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनसे जरूर पूछताछ की लेकिन उन्हें पर संदेह क्यों होगा वह तो इसी घर में मौजूद थी.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

Listen to the ‘threatening recording’… Who wants to kill Sapna who calls herself Sukhdev Singh Gogamedi’s wife?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT