भीलवाड़ाः भूत भगाने का लाइव वीडियो! स्कूल में पढ़ाई बंद और होने लगी झाड़-फूंक

ADVERTISEMENT

यह खबर है भीलवाड़ा (Bhilwara) के कोटडी क्षेत्र की. यह पूरा मामला शुरू हुआ स्कूल में 11वीं की एक छात्रा के बीमार पड़ने के बाद. इस छात्रा की बीमारी का पता नहीं चल पा रहा था. इस बीच कुछ और छात्राएं भी बीमार पड़ने लगीं. इस खबर के फैलते ही लोगों में डर का माहौल हो गया और गांव वालों ने फैसला किया भूत भगाओ अभियान चलाने का.
social share
google news

Disclaimer: हमारा चैनल Rajasthan Tak भूत प्रेत जैसे अंधविश्वास को कतई बढ़ावा नहीं देता। हमारा मकसद आपको ऐसे अंधविश्वास के प्रति जागरुक करना है।

Bhilwara: हर स्कूल में लिखा होता है.. शिक्षा के लिए यहां प्रवेश है. स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहते हैं. लेकिन क्या हो अगर इस मंदिर में ही भूत निकल आए. क्या हो जब स्कूल के छात्र-छात्राओं को भूत-प्रेत दिखने लगे. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया भीलवाड़ा के एक स्कूल का, जब भूत-पिसाच के डर से स्कूल में पढ़ाई पर ब्रेक लग गया. यही नहीं, स्कूल में भूत-भगाने के लिए तंत्र-मंत्र होने लगे.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह खबर है भीलवाड़ा (Bhilwara) के कोटडी क्षेत्र की. यह पूरा मामला शुरू हुआ स्कूल में 11वीं की एक छात्रा के बीमार पड़ने के बाद. इस छात्रा की बीमारी का पता नहीं चल पा रहा था. इस बीच कुछ और छात्राएं भी बीमार पड़ने लगीं. इस खबर के फैलते ही लोगों में डर का माहौल हो गया और गांव वालों ने फैसला किया भूत भगाओ अभियान चलाने का. जिसके लिए बकायदा स्कूल में ओझा को बुलाया गया और पूरे रीति-रिवाज़ से झाड़-फूंक कराई गई.

मामला इस कदर बढ़ गया कि गांव में फैल रही इस तरह की अफवाहों पर विराम लगाने के लिए भीलवाड़ा के मुख्य शिक्षा अधिकारी को सामने आना पड़ा. वो लोगों से अपील कर रहे हैं कि भूत प्रेत की किसी भी खबर पर विश्वास ना करें. हालांकि उनकी अपील का खास फायदा नहीं दिखा. क्योंकि लोगों को लग रहा है कि उन्होंने झाड़-फूंक करके स्कूल में भटक रही आत्मा को भगा दिया.

ADVERTISEMENT

Live video of exorcism in Bhilwara, studies stopped in school, sensation in the district!

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT