आचार्य बोले- कांग्रेस में हो रहा पायलट का अपमान, सचिन के करीबी नेता ने ही प्रमोद कृष्णम पर किया पलटवार

ADVERTISEMENT

कांग्रेस पार्टी से आचार्य प्रमोद कृष्णम के निष्कासन के बाद से कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. खुद आचार्य ने इस फैसले के बाद इशारों ही इशारों में तंज कस दिया. जिसके बाद कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है.
social share
google news

Acharya pramod: कांग्रेस पार्टी से आचार्य प्रमोद कृष्णम के निष्कासन के बाद से कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. खुद आचार्य ने इस फैसले के बाद इशारों ही इशारों में तंज कस दिया. जिसके बाद कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के करीबी और दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान ने किसी को भी राम मंदिर नहीं जाने से मना नहीं किया है. हम हिंदू हैं, सनातनी हैं.

आचार्य प्रमोद (Acharya pramod)के निष्कासन पर विधायक ने कहा कि पार्टी बदलते ही बयान भी बदल जाते हैं. साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव में जो पार्टी कहेगी, छोटा हो या बड़ा नेता. सभी को चुनाव लड़ना पड़ेगा. उनका बयान इस मायने में भी अहम है क्योंकि सचिन पायलट (sachin pilot) को लेकर आचार्य प्रमोद ने कहा था कि पार्टी में उनका अपमान हो रहा है.

आचार्य के बाद यह भी कयास लगने लगे कि क्या पायलट कांग्रेस छोड़ देंगे? हालांकि इसे लेकर भी मुरारीलाल मीणा ने कहा कि सचिन पायलट राहुल गांधी के साथ हैं और एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. आगामी लोकसभा चुनाव में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, बीजेपी को टक्कर देंगे.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

Murari Lal Meena got angry at Acharya Pramod, asked – ‘Earlier the party was very good, why are the thorns pricking now?’

यह भी पढ़ेंः आचार्य प्रमोद कृष्णम के निष्कासन के बाद पायलट को लेकर अटकलें! उनके करीबी नेता ने कह दी ये बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT