CM भजनलाल शर्मा के अचानक थाने पहुंचने से मच गया हड़कंप, जानें क्या हो गया ऐसा?

ADVERTISEMENT

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार रात करीब 12 बजे जयपुर के थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए.
social share
google news

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार रात करीब 12 बजे जयपुर के थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने रेलवे स्टेशन के पास मौजूद सदर थाने का दौरा किया. सीएम भजनलाल सीधे थानाधिकारी कक्ष में पहुंच गए. इसे देख थाने में मौजूद पूरा स्टॉफ चौंक गया और मौके पर हड़कंप मच गया.

सीएम भजनलाल ने थानाधिकारी से रोजनामचे की कॉपी मांगी और थाने में कितना स्टॉफ मौजूद है, कितने छुट्टी पर हैं और कितने स्टॉफ की कहां-कहां ड्यूटी लगी है, इसकी जानकारी ली. सीएम ने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों की हाजिरी भी ली. सीएम भजनलाल ने आधी रात को शहर की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया. वह रेन बसेरे का जायजा भी लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रेन बसेरों में मौजूद लोगों से व्यवस्था को लेकर बातचीत की.

SMS हॉस्पिटल में भी किया था औचक दौरा

आपको बता दें इससे पहले भी सीएम भजनलाल कई बार औचक दौरा कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले सीएम राजधानी में मौजूद सिटी पार्क में सुबह-सुबह पहुंचे थे. यहां लोगों के साथ उन्होंने मॉर्निंग वॉक की थी. इस दौरान उन्होंने आमजन के साथ चाय भी पी थी. इसके अलावा 25 दिसंबर को सीएम SMS हॉस्पिटल पहुंचे थे और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया था. 31 जनवरी को सीएम जेकेलोन हॉस्पिटल और रामनिवास बाग के पास मौजूद रेन बसेरों का निरीक्षण कर चुके हैं.

Officials surprised to see CM Bhajanlal’s style, Chief Minister can go anywhere anytime!

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT