आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सचिन पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- ‘उनका बहुत अपमान हुआ लेकिन वे….’

ADVERTISEMENT

Acharya Pramod Krishnam on Sachin Pilot: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सचिन पायलट की कांग्रेस पार्टी में स्थिति को लेकरअपनी प्रतिक्रिया दी है.
social share
google news

Acharya Pramod Krishnam on Sachin Pilot: कांग्रेस पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित कर दिया. इसके बाद से प्रमोद कृष्णम लगातार पार्टी आलाकमान पर हमलावर बने हुए हैं. इस बीच उन्होंने राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की कांग्रेस पार्टी में स्थिति को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “सचिन पायलट का बहुत अपमान हुआ है, लेकिन वे भगवान शिव की तरह जहर पिये जा रहे हैं. उसी तरह प्रियंका गांधी का भी बहुत अपमान हो रहा है. प्रियंका गांधी को बिना किसी पोर्टफोलियो के महासचिव बनाया गया. यानी वह महासचिव हैं लेकिन कोई काम नहीं कर सकती. सवाल यह है कि ये अपमान किसके इशारे पर किया जा रहा है?

पायलट के पक्ष में पहले भी दे चुके हैं कई बयान

आचार्य प्रमोद कृष्णम चाहते थे कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी सीएम का चेहरा सचिन पायलट को घोषित किया जाए. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि ऐसा नहीं होने पर पार्टी को नुकसान हो सकता है. उन्होंने सचिन पायलट के पक्ष में कई बयान दिए और इसी कारण अशोक गहलोत को अपना विरोधी बना लिया. आचार्य प्रमोद कृष्णम राजस्थान के दौरे पर आए तब कई बार उन्होंने पायलट को सीएम बनने का आशीर्वाद तक दे दिया था.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Will Congress throw out Sachin Pilot also? True words of Acharya Pramod Krishnam!

    ADVERTISEMENT