CID में हुआ सलेक्शन और कर लिया सुसाइड, IAS बनना चाहती थी 22 वर्षीय छात्रा, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Gulam Nabi

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Student’s suicide in hanumangarh: हनुमानगढ़ (hanumangarh) में एक छात्रा के सुसाइड (suicide) मामले को पुलिस सुलझाने में जुटी है. पुलिस को सूचना मिली थी कि हनुमानगढ़ टाउन की 4 नंबर गली में स्थित करणी हॉस्टल में एक छात्रा ने फांसी लगा ली. जिसके बाद में मौके पर थाना प्रभारी वेदपाल पहुंचे. उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है मुझे माफ कर दीजिएगा और भी बहुत कुछ बातें सुसाइड नोट में लिखी है. जिसके आधार पर पुलिस अब जांच में जुटी है

दरअसल, मृतका के पिता शिवकरण मेघवाल ने सूचना दी कि उसकी पुत्री प्रियंका की तबीयत खराब थी. जिसके बाद वो हॉस्टल पहुंचे तो पुलिस ने प्रियंका की आत्महत्या की जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक प्रियंका ऑनलाइन कोचिंग लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. प्रियंका का इससे पहले भी उसका 3 सरकारी नौकरियों मे चयन भी हो गया था, लेकिन प्रियंका आईएएस बनना चाहती थी.

हाल ही में प्रियंका का सीआईडी में चयन हुआ था, जिसके लिए उसे तिरुवंतपुरम जाना था. लेकिन उससे पहले ही प्रियंका ने जिंदगी को अलविदा कह दिया. पुलिस के अनुसार आत्महत्या के वास्तविक कारण क्या रहे हैं, यह फिलहाल जांच का विषय है. सुसाइड नोट के आधार पर इसे लेकर खोजबीन की जा रही है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि प्रियंका ने सुसाइड किया या फिर और कोई वजह रही है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ेः “मेरा पति प्यार नहीं करता, मैं अकेली हूं”, कहकर लड़की ने रची ऐसी साजिश, पुलिस भी रह गई दंग

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT