मजदूर ने पत्नी और दोनों बेटियों को हथौड़े से वार करके मारा, दिल दहला देगी ट्रिपल मर्डर की ये कहानी

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

मजदूर ने पत्नी और दोनों बेटियों को हथौड़े से वार करके मारा, दिल दहला देगी ट्रिपल मर्डर की ये कहानी
मजदूर ने पत्नी और दोनों बेटियों को हथौड़े से वार करके मारा, दिल दहला देगी ट्रिपल मर्डर की ये कहानी
social share
google news

Jaipur Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (jaipur news) में ट्रिपल मर्डर की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा. यहां अगरबत्ती के गोदाम में काम करने वाले मजदूर ने अपनी पत्नी और दोनों बेटियों पर बेरहमी से हथौड़े से वार करके उन्हें मौत की नींद सुला दिया. दरिंदे ने पहले अपनी पत्नी और बड़ी बेटी को तो मार दिया लेकिन छोटी बेटी को देख उसका दिल पिघल गया. वह उसे घुमाने बाहर ले गया. तब तक किसी को भी कुछ भनक नहीं लगी. फिर अगले दिन रात होने पर आरोपी छोटी बेटी के साथ दूसरे कमरे में सो गया लेकिन कुछ ही घंटों बाद उसे भी हथौड़े से वार करके मार दिया.

आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि किरण के साथ उसकी लव मैरिज हुई थी. लेकिन दो बेटियों के होने के बाद भी घर में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. गृह क्लेश और कर्ज से परेशान अमित घर में रोजाना लड़ाई झगड़ा करने लगा. यही नहीं, हाल ही में उसने अपनी साली का भी रिश्ता करवाया लेकिन उसके बाद गृह क्लश बढ़ गया. ऊपर से 2 लाख रुपए की उधारी ने उसे मानसिक रूप से इतना कमजोर कर दिया कि उसने अपने हंसते खेलते परिवार को मौत की नींद सुला दिया.

छोटी बेटी को देख आरोपी के कांपे हाथ, बाद में मारा

करधनी पुलिस थाने के सीआई उदयसिंह के अनुसार, घटना सरना डूंगर इलाके में बीते 17 और 18 नवंबर की घटना है. जहां मुलरूप से उत्तरप्रदेश के रहने वाले अमित कुमार ने 17 नवंबर की रात कमरे में सो रही अपनी पत्नी किरण और 11 वर्षीय बड़ी बेटी प्रिया के सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या कर दी. इसी दौरान पास में सो रही 5 साल की बेटी को देख उसके हाथ कांप गए और वह रुक गया. फिर पत्नी और बड़ी बेटी की लाश को छोड़ छोटी बेटी रिया को घूमने के लिए बाहर ले गया. फिर एक होटल पर दोनों ने खाना खाया और पूरे दिन बाहर घूमने के बाद 18 नवंबर की रात घर पर सोने आ गया. जहां एक कमरे में पत्नी और बड़ी बेटी की लाश पड़ी थी तो दूसरे कमरे में छोटी बेटी को सुलाने लगा. लेकिन अलसुबह करीब 4 बजे आंख खुली तो छोटी बेटी रिया पर भी हथोड़ा चला मौत की नींद सुला दिया.

घर में एक साथ 3 लाखें देखकर पुलिस के उड़े होश

हत्या करने के बाद शवों को कमरों में ही छोड़ आरोपी भाग छूटा लेकिन सुबह मकान के केयरटेकर हनुमान सैनी को कुछ संदेह हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही घर के अंदर का मांजरा देखा तो होश फाख्ता हो गए. घर में किरण, प्रिया और रिया की लाशें पड़ी थी और शख्स गायब था. इसके बाद तुरंत पुलिस ने तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रख आरोपी की तलाश शुरू कर दी. हालांकि पुलिस ने वारदात में तत्परता दिखाते हुए आरोपी अमित कुमार को कनकपुरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: दलित महिला से थाने में मारपीट! रोती हुई महिला ने कहा- जमीन पर पटक कर सबके सामने पीटा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT