अलवर: रोहित बन युवती से की शादी, फिर चुपके से कर रहा था निकाह, गिरफ्तार

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

हिंदू बनकर 1.5 साल तक लिवइन में रहा जुनैद, खुद को रोहित बताकर की शादी, ऐसे खुला पूरा राज
हिंदू बनकर 1.5 साल तक लिवइन में रहा जुनैद, खुद को रोहित बताकर की शादी, ऐसे खुला पूरा राज
social share
google news

love jihad case in alwar: अलवर (Alwar New) में एक 24 वर्षीय युवती को जब पता चला कि उसका पति दूसरी शादी कर रहा है तो उसने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर दिया. उसके पावों तले जमीन तब खिसक गई जब पता चला कि वो दूसरी युवती से शादी नहीं बल्कि निकाह कर रहा था. यानी जिस पति को वो रोहित प्रधान समझ रही थी वो जुनैद खान निकला. युवती की शिकायत पर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी जुनैद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जुनैद के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

डीएसपी सुरेश कुड़ी नें बताया की शनिवार को पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोपी को उसके गांव के पास छिपे होने की सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जैसे ही पता चला कि उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है तो उसने फोन स्विचऑफ कर लिया था.

ये है पूरा मामला
ये बात दिसंबर 2021 के आसपास की है. 24 वर्षीय युवती रोहित प्रधान नाम के एक युवक के प्रेम में पड़ गई. करीब डेढ़ साल तक दोनों लिव-इन में रहे. इसके बाद अप्रैल 2023 में उदयपुर में दोनों ने शादी कर ली. पीड़िता के मुताबिक उसके पति रोहित ने परिवार में किसी की बीमारी की बात कही और कई बार में 8 लाख रुपए भी लिए. इधर युवती को पता चला कि उसका पति किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है. 13 जुलाई को वहां जाने पर सारा माजरा सामने आ गया. युवती का आरोप है कि जिसे वो राहित प्रधान समझ रही थी वो जुनैद खाना निकला.

शादी के दौरान पीड़िता ने किया हंगामा
पीड़िता ने बताया कि पति की दूसरी शादी में वो पहुंच गई और हंगामा खड़ा कर दिया. इधर हंगामा होता देख वो मौके से फरार हो गया. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस थाने में जाकर मामला दर्ज करा दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया अकाउंट पर बदला नाम
आरोपी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपना नाम बदलकर जुनैद खान कर लिया. ये सब देख पीड़िता के होश उड़ गए. जब वो उसके गांव पहुंची तो पूरा मामला उसे समझ आ गया.

यह भी पढ़ें:

कड़क वर्दी वाली पुलिस का ऐसा काम कि भर आईं लोगों की आंखें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT