Alwar: महिला को इलाज करवाने के बहाने गांव से आए, रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में पिलाया नशीला पदार्थ, फिर किया ये सब..

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Alwar: महिला को इलाज करवाने के बहाने गांव से आए, रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में पिलाया नशीला पदार्थ, फिर किया ये सब..
Alwar
social share
google news

Alwar: अलवर के रामगढ़ में एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म मामला सामने आया है. विवाहिता का इलाज करने के बहाने से आरोपी उसे अलवर लेकर आए. रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया. वो पीकर महिला बेहोश हो गई. तो आरोपियों से अपने रिश्तेदार के घर ले जाकर उसके साथ गैंग रैप किया और उसकी अश्लील व फोटो वीडियो बनाई. इस मामले की सूचना किसी अन्य को देने पर पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी दी. साथ ही अश्लील फोटो में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

रामगढ़ में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि एक गांव निवासी पीड़िता ने रिर्पोट दर्ज करवाई की 27 फरवरी 2024 को सुबह करीब 10 बजे वो डॉक्टर को दिखाने के लिए राजगढ़ आई थी. वहां डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंचने से पहले ही उसे उसके ससुराल के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ उसके दो अन्य लोग मिले. उन लोगों ने कहा कि राजगढ़ में अच्छा डॉक्टर नहीं है. अलवर दिखाओ, जिससे जल्दी ठीक हो सकोगी. तीनों ने पीड़िता को कार में बैठा लिया और कहा की तुम्हें अलवर दिखाकर वापस घर छोड़ देंगे. महिला उन लोगों की गाड़ी में बैठ गई. आरोपियों ने उसे रास्ते मे कोल्ड ड्रिंक पिलाई. जिससे महिला बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो उसने अपने आपको दिल्ली में पाया. 

रिश्तेदारी में ले जाकर बंधक बनाया

उक्त लोग उसे अपनी रिश्तेदारी में ले गए. जहां उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और उसे बंधक बनाकर रखा. अगले दिन आरोपी पीड़िता को बाईक पर बैठाकर रिश्तेदारी में ले गए. जहां एक रात रुके. इस दौरान पीड़िता के पति ने 27 फरवरी 2024 को राजगढ़ थाने में गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज करवाई. जिसकी जानकारी आरोपियों को हुई. उन्होंने घटना की जानकारी किसी को देने पर पति व बच्चो को जान से मारने की धमकी दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अश्लील वीडियो व फोटो बनाई

आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व फ़ोटो बनाई. उनको भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दी. उसके बाद आरोपी पीड़िता को उसके घर के पास छोड़कर चले गए. पीड़िता अपने घर पहुंची व उसने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी. इस पर पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस संबंध में पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है. साथ ही उसके 164 के बयान भी दर्ज हुए हैं. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT