अलवरः दलित परिवार के 6 सदस्यों से मारपीट, आरोपियों ने किए वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Alwar News: अलवर में दलित परिवार के 6 सदस्यों पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया. जिसमें मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना जिले के रैणी थाना क्षेत्र में ऊकेरी गांव की है. जहां कुछ दबंगों ने परिवार की 3 महिलाओं सहित 6 सदस्यों पर हमला किया. जिनमें से गंभीर रूप से घायल होने के चलते 5 सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोप है कि कुछ दबंगो ने गांव में जमीन के झगड़े के चलते यह हमला किया. जबकि दूसरे पक्ष ने नाथ संप्रदाय के गोरक्षनाथ मंदिर में आगजनी और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है.

इससे पहले भी बीतें 15 दिसंबर को आरोपियों ने पीड़ित परिवार की पशुओं के लिए चारे की कड़वी को जलाकर राख कर दिया था. जिसके बारे में शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि रैणी थाना पुलिस आरोपियों से मिली हुई है. इसके बाद रविवार को आरोपियों ने पीड़ित परिवार के घरों पर आतंकी हमला किया.

यह भी पढ़ेंः शादीशुदा प्रेमिका पर था प्रेमी को शक, मिलने के लिए बुलाया और सिर कुचल दिया! जानें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिलाओं को लाठी-डंडों से हमला करके पिटा गया. यहीं नहीं, मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया. घायलों का अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

    ADVERTISEMENT