Alwar: 'पति की मौत..बेसहरा पत्नी', पड़ोसी ने उठाया फायदा, कहानी पढ़कर कहेंगे- 'हद पार हो गई'

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

प्रतीकात्मक तस्वीर
jaipur
social share
google news

Alwar: अलवर के राजगढ़ में एक विधवा महिला से गैंग रैप करने का मामला सामने आया है. आरोपी महिला का पड़ोसी है. जो 2 साल से उसकी इज्जत लूट रहा था. महिला के अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसको हवस का शिकार बन रहा था. इतना ही नहीं आरोपी ने अपने दोस्तों के पास महिला को भेजा और उन लोगों ने भी महिला के साथ दुष्कर्म की घिनौनी हरकत की. उसके बाद तीनों लोग बारी-बारी से महिला की इज्जत लूट रहे थे और उसको अपना हवस का शिकार बना रहे थे. पीड़िता ने कहा कि तीनों आरोपियों के पास उसके अश्लील फोटो वीडियो हैं.

अलवर के राजगढ़ में एक विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का करने का मामला राजगढ़ थाने में दर्ज हुआ है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पति की 8 साल पहले मृत्यु हो गई थी. पड़ोसी उसे पेंशन दिलाने के बहाने से बहला-फुसलाकर दो साल पहले अपने साथ ले गया. इस दौरान पड़ोसी ने उसके के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाई. उसके बाद आरोपी आए दिन पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था. जब पीड़िता ने विरोध किया, तो आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. 

दो साल तक आरोपी करता रहा घिनौना काम

दो साल से आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता द्वारा विरोध करने पर बच्चों को भी जान से मारने की धमकी देता था. पड़ोसी ने अश्लील वीडियो का भय दिखाकर महिला को अपने दोस्तों के पास भेजा. उन्होंने ने भी महिला से दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी ने महिला की अश्लील वीडियो अपने दोस्तों को भी दे दी. पीड़िता ने कहा कि उसके अश्लील वीडियो तीन लोगों के पास है. जो कि आए दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. 16 मई 2024 की रात में एक आरोपी ने उसे फोन करके खेत मे बुलाया और जबरन दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने उसका विरोध किया और वो चिल्लाई तो पीड़िता के परिजन आवाज सुनकर घटना स्थल पर आ गए. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

उन्होंने मौके से एक आरोपी को पकड़ लिया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. लेकिन उक्त व्यक्ति झगड़ा करके मौके से भाग गया. कुछ देर में सूचना पर पुलिस मौके पर आई. पीड़िता व उसके परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके से उक्त आरोपी व्यक्ति के चप्पल व बाईक कोअपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT