Alwar: नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, खेत में ले जाकर वीडियो बनाया, शिकायत करने गए परिजन को पुलिस ने भगाया

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Alwar: नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, खेत में ले जाकर वीडियो बनाया, शिकायत करने गए परिजन को पुलिस ने भगाया
पुण्यात 17 वर्षीय तरुणीवर बलात्कार
social share
google news

Alwar: खैरथल-तिजारा जिले में 15 साल की बालिका के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घर के बरामदे में सो रही बालिका को चार युवक उठाकर ले गए और घर से कुछ ही दूरी पर खेत में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाई. घटना के दौरान पीड़िता बेहोश हो गई. आरोपी बेहोश बालिका को खेत में ही पटक कर फरार हो गए. सुबह जब घर में बेटी नहीं मिली. तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. पीड़िता खेत में बेहोश अवस्था में पड़ी हुई मिली. पीड़िता में उसके परिजन पुलिस के पास पहुंचे. लेकिन पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की. परेशान पीड़िता व उसके परिजन एसपी के पास पहुंचे. एसपी के आदेश पर मामले में एफआईआर दर्ज हुई है.

किशनगढबास थाना अंतर्गत एक गांव में 28 मार्च 2024 की रात को घर के बरामदे में सो रही 15 वर्षीय बालिका का मुंह दबाकर गांव के ही युवा उठा कर ले गए. आरोपी पहले पीड़िता को पास के मकान की छत पर लेकर गए. उसके बाद वहां से पीड़िता के घर से कुछ दूरी पर खेत में ले गए. वहां आरोपियों ने एक-एक करके पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील फोटो व वीडियो बनाए. पीड़िता मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी.

बेहोश हो गई पीड़िता 

इस घटना के दौरान पीड़िता बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी पीड़िता को लावारिस हालत में खेत में ही छोड़कर फरार हो गए. रात भर पीड़िता खेत में ही पड़ी. जब अगली सुबह घर से बेटी गायब मिली. तो आसपास की जगहों पर तलाश किया गया. तो उसकी बेटी दूसरे दिन खेत में पड़ी हुई मिली. परिजन उसे घर लेकर आए व उससे पूछताछ की. पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. लेकिन पुलिस ने मामले पर कोई सुनवाई नहीं की. उल्टा परिजनों को थाने से भगा दिया. इसके बाद परिजन न्याय के लिए एसपी के पास पहुंचे. पुलिस अधीक्षक को पूरी घटना से अवगत कराया. एसपी के आदेश पर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एसपी के पास पहुंचा मामला तो दर्ज करवाया केस

पुलिस ने घटना को आईपीसी की धारा 363, 366ए, 376डी व 5जी/6 पोस्को एक्ट में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रकरण की जांच किशनगढ़बास डीएसपी राजेन्द्र सिंह कर रहे है. इस दौरान पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद जब वो बेसुध अवस्था में घर पहुंची. तो परिवारजनों को आपबीती बताई. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई. उसके बाद पीड़िता के बयान दर्ज किए गए. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. तो वहीं आरोपी फरार हैं. आरोपी लगातार पीड़ित व उसके परिजनों पर मामला वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. साथ ही वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. एसपी ने कहा कि जैसे ही मामले के बारे में जानकारी मिली. तुरंत एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए. साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है व उसके बयान दर्ज हुए हैं. जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT