“मेरा पति प्यार नहीं करता, मैं अकेली हूं”, कहकर लड़की ने रची ऐसी साजिश, पुलिस भी रह गई दंग

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

"मेरा पति प्यार नहीं करता है, मैं अकेली हूं", कहकर लड़की ने रची ऐसी साजिश,  फिल्मी केस देख पुलिस भी दंग
"मेरा पति प्यार नहीं करता है, मैं अकेली हूं", कहकर लड़की ने रची ऐसी साजिश,  फिल्मी केस देख पुलिस भी दंग
social share
google news

Crime News: अलवर (Alwar News) में पुलिस ने एक शातिर गैंग के बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Rajasthan Police) ने बदमाश से पूछताछ कि तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. जिसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए. बदमाश ने बताया कि आसपास के गांव के युवाओं ने मिलकर एक गैंग बनाई. उसमें गांव की एक लड़की को शामिल किया. लड़की आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगों को फोन करके उनसे दोस्ती करती व उसको अपने प्यार के जाल में फंसाती. उसके बाद युवक को मिलने के लिए होटल में बुलाती. होटल में जब युवक के से शारीरिक संबंध बनते. तो गैंग के साथी फोटो वीडियो बनाते और झूठे मामले में फंसाने के आरोप में ब्लैकमेल करते. पुलिस पूछताछ में बदमाश ने बताया कि क्राइम शो देखकर उन्होंने लोगों को लूटने का यह प्लान तैयार किया. अब तक को कई लोगों को लूट चुके हैं. लेकिन चौंकाने की बात यह है कि एक भी एफआईआर इन लोगों के खिलाफ दर्ज नहीं हुई.

अलवर पुलिस कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना मिली की कुछ लोग एक गाड़ी में दो युवक व एक युवती का अपहरण करके उनको लेकर जा रहे हैं. मामले की सूचना पुलिस को मिली पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरू किया. तो 250 किलोमीटर दूर रेणी में जाकर पुलिस ने गाड़ी का घेराव करके रुकवाया. उसमें विजय यादव मालाखेड़ा और मदनलाल सैनी नाम के दो युवकों को बरामद किया गया. साथ ही भूपेंद्र मीना उर्फ मोनू उर्फ गोंदिया उम्र 19 साल निवासी फिरोजपुर थाना रामगढ़ को गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूछताछ में भूपेंद्र ने जो जानकारी दी वो सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. भूपेंद्र ने बताया कि विजय और मदन मोनिका नाम की लड़की से मिलने के लिए सिलीसेढ़ झील के पास एक होटल में आए थे. यहां कमरे में उन्होंने मोनिका से संबंध बनाए और उसके बाद जैसे ही वो बाहर निकले. तो उनके गैंग ने दोनों का अपहरण कर लिया. उनके गैंग में मोनू, सुनील, अशोक, रिंकू, मोनिका, पुनियाराम, राहुल शामिल है. सभी आसपास के गांव के रहने वाले हैं.

यूं जाल में फंसाती थी 

अपहरण कर्ताओं ने विजय व मदन से पांच-पांच लाख रुपए मंगवाने की बात कही. पैसे की व्यवस्था नहीं होने पर बदमाशों ने दोनों का अपहरण कर लिया. मदन की गाड़ी में दोनों का अपहरण किया गया. पुलिस पूछताछ में भूपेंद्र ने बताया कि मोनिका उनके गांव के आसपास क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी व लोगों को फोन करके उनको अपने प्यार के जाल में फंसाती थी. इस दौरान वो बोलती कि मेरा पति मुझे मारता है. उससे प्यार नहीं करता है, मैं अकेली हूं. इन बातों को सुनकर लोग मोनिका के जाल में फंस जाते. मोनिका अपने प्यार के जाल में फंसा कर उन लोगों को मिलने के लिए होटल में बुलाती जैसे ही मोनिका से व्यक्ति मिलने आता. होटल के कमरे में जबरन मोनिका उनसे संबंध बनाती है व होटल से बाहर निकालने के बाद वो लोग वीडियो फोटो बना लेते और उससे पैसे के डिमांड करते हैं. अब तक वो कई लोगों को अपना शिकार बन चुके हैं. उन्होंने बताया कि क्राइम शो देखकर उन्होंने गैंग बनाई और उसके बाद लोगों को ठगने का प्लान तैयार किया. पुलिस अब गैंग के अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बदनामी के दर से पीड़ित नहीं करता पुलिस को सूचना

पुलिस ने बताया की बदनामी के डर से पीड़ित एफआईआर नहीं करता था. अभी तक इस गैंग के खिलाफ एक भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. जबकि इन्होंने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि यह कई लोगों को अपना शिकार बन चुके हैं. यह लोग वीडियो फोटो बनाते है. साथ ही वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देते थे.

आसपास के गांव के रहने वाले हैं सभी बदमाश

पुलिस ने बताया कि गैंग के सभी बदमाश आसपास क्षेत्र के गांव के रहने वाले हैं. महंगे शौक व गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए यह लोग लोगों को ठगते व लुटते थे. कम समय में पैसे कमाने का यह आसान तरीका इनको नजर आया.

ADVERTISEMENT

फिल्मी है पूरी कहानी

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान जैसे ही बदमाश ने पूरी कहानी सुनाई. तो पूरी कहानी फिल्मी नजर आई. फिल्मी अंदाज में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने कहा कि इस मामले की जानकारी भी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मिली. अज्ञात व्यक्ति को लगा कि बदमाश अपहरण करके ले कर जा रहे हैं. तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके सूचना दी. पीड़ित द्वारा तो इस बार भी मामले में भी सूचना नहीं दी गई थी.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ढाई सौ किलोमीटर लगाई दौड़

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने उनका पीछा किया व करीब ढाई सौ किलोमीटर तक पीछा करने के बाद उनको गिरफ्तार किया. इस दौरान बदमाश लगातार भागते रहे. उसके बाद भी पुलिस को केवल एक बदमाश हाथ लगा. जबकि अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए. सभी बदमाश पढ़ाई कर रहे हैं. पुलिस रिमांड पर लेकर बदमाश से पूछताछ कर रही है. इस मामले में कई और खुला से भी हो सकते हैं.

Jaipur: मां-बाप ने पढ़ाई करने जयपुर भेजा, शहर में बेटा करना लगा गंदे काम, पोल खुली तो परिजनों के उड़े होश

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT