Alwar: युवती के हुस्न पर फिदा होकर बुरा फंसा युवक, अब है पुलिस कस्टडी में

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

हनीट्रैप का शिकार होकर युवक ने कर ली देश से गद्दारी.
social share
google news

अलवर (Alwar News) में एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया गया है जो सेना के क्षेत्र में वर्दी स्टोर चलाता था. 22 साल का नौजवान कब खूबसूरत पाक हैंडलर्स (Pak Handler) के जाल में फंस गया उसे पता ही नहीं चला. वो युवतियों की अदाओं पर इतना फिदा हो गया कि सेना से जुड़ी खुफिया जानकारी उन्हें शेयर करने लगा. 

राजस्थान पुलिस की इंटेलीजेंस टीम ने बहरोड़ के माढ़ण से आनंद राज नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. यह युवक श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ आर्मी कैंट में वर्दी स्टोर चलता था. आरोपी युवक भारतीय सेना की खुफिया जानकारी पाकिस्तान भेज रहा था. पुलिस की ज्वॉइन्ट टीम युवक से पूछताछ कर रही है.

 पाकिस्तान की तीन महिलाओं ने हनीट्रैप कर आनंद राज नाम के युवक को अपने जाल में फसाया. आनंद उम्र 22 साल सूरतगढ़ आर्मी कैंट के बाहर वर्दी स्टोर चलता था. आरोपी  सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की तीन महिलाओं के संपर्क में था. भारतीय खुफिया एजेंसी की जांच पड़ताल में ये सामने आया है. आर्मी परिसर के पास काम करते हुए युवक सेना के जवानों से संपर्क में था. 

इंडियन आर्मी की जानकारी इकट्ठा करता था

आरोपी भारतीय सेना की गतिविधियों की जानकारी इकट्‌ठा करता था. इसके बाद वो अलग-अलग नेटवर्क के जरिए इसे पाकिस्तान भेज रहा था.कुछ समय पहले आरोपी युवक वर्दी स्टोर का काम छोड़कर बहरोड़ आ गया और बहरोड़ की एक फैक्ट्री में काम करने लगा. इस दौरान भी वो अपने संपर्क सूत्रों से सेना की महत्वपूर्ण जानकारी लेकर पाकिस्तान भेज रहा था. गोपनीय सूचना के बदले वो मोटी कीमत वसूल रहा था. पुलिस ने इस काम में लिए गए मोबाइल फोन के तकनीकी विश्लेषण के बाद मिले साक्षय के आधार पर उसके विरुद्ध स्पेशल पुलिस स्टेशन जयपुर में शासकीय गुप्त बात अधिनियम 1923 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

Rajasthan: पाकिस्तानी महिला की खूबसूरती में ऐसा फंसा कि कर ली देश से गद्दारी
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT