Alwar: 'शादी के टेंट में आग लगाने की बात कहकर वायरल किए अश्लील फोटो', गर्लफ्रेंड ने किया था शादी करने से मना

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

प्रतीकात्मक तस्वीर, AI से बनाई गई है
social share
google news

Alwar: अलवर जिले के रैणी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. फिल्मी अंदाज में एक युवक की सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती हुई. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, तो दोनों नजदीक आ गए. इस दौरान युवक ने युवती के अश्लील फोटो व वीडियो बनाएं. इसके बाद युवक ने युवती से कहा कि अगर मुझसे शादी नहीं की. तो तुम्हारे भाई को गोली मार दूंगा. युवती ने शादी करने से मना कर दिया. तो युवक ने सोशल मीडिया पर युवती की अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दी.

अलवर के रैणी थाना प्रभारी प्रेमलता ने बताया कि कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता युवती बीए कक्षा की छात्रा है. उसकी भरतपुर के डीग में रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. सोशल मीडिया की मदद से दोनों के बीच दोस्ती हुई. तो घंटे बातचीत के बाद बातचीत नजदीकी में बदल गई. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. इस बीच दोनों के बीच रिलेशन डेवलप हुआ. युवक ने युवती की अश्लील फोटो व वीडियो बना ली. इसी बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय की. इसका पता चलते ही युवक ने युवती से शादी करने के लिए कहा. लेकिन युवती ने शादी करने से मना कर दिया. इस पर युवक ने कहा कि अगर वो उससे शादी नहीं करेगी. तो उसके भाई को वो गोली मार देगा और शादी के दिन टेंट में आग लगा देगा. लेकिन उसके बाद भी युवती ने शादी करने से मना कर दिया. इस पर युवक ने युवती की अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दी. अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने युवती से कई बार दुष्कर्म किया. 

पुलिस ने शुरू की जांच

वीडियो व फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता अपने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में दुष्कर्म व वीडियो फोटो वायरल करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज करते हुए. आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान दर्ज किया व उसका मेडिकल करवाया. दुष्कर्म व आईटी एक्ट के मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फिल्मी अंदाज में पूरी घटना को अंजाम दिया

एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपी लगातार पीड़िता को धमकी दे रहा था. शादी करने के लिए दबाव बना रहा था. अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता कॉलेज की छात्रा है. फिल्मी अंदाज में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT