अलवरः सोसायटी में रातों-रात उखाड़ दी मूर्तियां, स्थानीय लोग पहुंच गए थाने

ADVERTISEMENT

rajasthantak
rajasthantak
social share
google news

Alwar News: अलवर के बहरोड़ कस्बे में उपवन रेजीडेंस सोसायटी में मंदिर तोड़ने का मामला सामने आया है. आरोप है कि प्रबंधन ने मंदिर की मूर्तियों को रातों-रात सोसायटी प्रबंधन ने दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया और मंदिर को तोड़ दिया. जिससे स्थानीय लोगो में आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने बहरोड़ थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन भी किया.

बताया जा रहा है कि उपवन सोसायटी के मालिक ने पिछले महीने 13 नवंबर को भी मंदिर तोड़ दिया था. उस दौरान भी स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी. जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया. लोगों का आरोप है कि बावजूद इसके शनिवार रात को मंदिर में स्थापित मूर्तियों को शिफ्ट कर दिया और मंदिर को तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेः बाड़मेर में मूकबधिर से रेप की घटना का खुलासा, कॉलेज संचालक का बेटे और एलडीसी बाबू गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सुबह जब सोसायटी में रहने वाले लोगों को इसका पता चला तो विरोध जताया. थाना प्रभारी वीरेंद्र पाल विश्नोई का कहना है कि सोसायटी ने इस मंदिर को तोड़ने से पहले ही सोसायटी में ही पीछे की तरफ एक अन्य मंदिर का निर्माण कार्य शुरु कर दिया गया है. मंदिर सोसायटी प्रबंधन की संपत्ति है. ऐसे में उस मंदिर पर प्रबंधन का अधिकार है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मामले में सुनवाई नहीं हुई तो जिला कलेक्टर को भी पूरे मामले की जानकारी दी जाएगी.

कंटेटः संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT