पत्नी की दूसरी शादी से नाराज पति ने साले के बेटे को मारी गोली, शरीर से अलग हो गया एक हाथ

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

चूरू में पत्नी की दूसरी शादी से नाराज पति ने साले के बेटे को मारी गोली, शरीर से अलग हो गया एक हाथ
चूरू में पत्नी की दूसरी शादी से नाराज पति ने साले के बेटे को मारी गोली, शरीर से अलग हो गया एक हाथ
social share
google news

Churu Crime News: राजस्थान (rajasthan news) के चूरू (churu news) में एक शख्स अपनी पत्नी की दूसरी शादी करने से इतना नाराज हो गया कि उसने ससुराल में आकर जमकर बवाल किया. इतना ही नहीं, उसने अपने साले के बेटे पर गोली (firing) चला दी. आरोपी झाबर सिंह ने फायर इतने नजदीक से किया था कि उसके साले के बेटे का एक हाथ शरीर से अलग हो गया.

दरअसल, पूरा मामला चूरू जिले के रतननगर थाना इलाके के पोटी गांव का है जहां एक शख्स ने ससुराल आकर अपने साले के बेटे को गोली मार दी. आरोपी अपनी पत्नी की दूसरी शादी किए जाने से नाराज चल रहा था. उसकी पत्नी मनमुटाव के चलते बीते 3 साल से उससे अलग रह रही थी.

पुलिस उप अधीक्षक राजेन्द्र बुरड़क ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हरियाणा के गढड़ा निवासी झाबर सिंह की शादी 12 साल पहले पोटी गांव की गीता कंवर के साथ हुई थी. अपने पति से मनमुटाव के चलते पिछले 3 साल से गीता अपने पीहर में रह रही थी. उसके दोनों बच्चे अपने पिता झाबर सिंह के साथ ही रह रहे थे. करीब 2 महीने पहले गीता कंवर के पीहर वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह कर दी थी और यह बात झाबर सिंह को नागवार गुजरी.

छर्रे लगने से आरोपी खुद भी हो गया घायल

पत्नी की दूसरी शादी से नाराज झाबर सिंह मंगलवार शाम ससुराल के बाहर आकर गाली गलौज करने लगा. बाद में उसने कई हवाई फायर भी किए. इस दौरान झाबर सिंह के साले का बेटा मोनू सिंह बाहर आया तो आरोपी ने उस पर गोली चला दी. आरोपी खुद भी छर्रे लगने से घायल हो गया. वहीं नजदीक से फायर करने के कारण मोनू सिंह का एक हाथ शरीर से अलग हो गया. फायरिंग के छर्रे मोनू सिंह की मां सोना सिंह को भी लगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

5 महीने पहले ही अपने गांव आया था मोनू सिंह

घटना के बाद मोनू सिंह और उसकी मां सोना सिंह कौ परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया व डॉक्टर्स ने मोनू सिंह को मृत घोषित कर दिया. मोनू सिंह को गोली मारने के बाद झाबर सिंह घायल हालत में मौके से फरार हो गया. वह लहूलुहान हालत में खेतों में छिपता रहा. वारदात की सूचना के बाद सदर, महिला थाना, रतननगर और दूधवाखारा की टीमें चूरू पहुंची. पुलिस ने गोली मारने के आरोपी झाबर सिंह को पकड़ने के लिए रात में ही खेतों में सर्च अभियान चलाकर उसका पीछा किया. आखिरकार पोटी गांव के बस स्टैंड के पास नोहरे में वह लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. गौरतलब है कि मोनू सिंह 5 महीने पहले ही अपने गांव आया था.

यह भी पढ़ें: डीडवाना-कुचामन: आश्रम में संत का हाथ-पैर बंधा शव मिला, चाकू मारकर की गई हत्या

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT