धौलपुरः नाबालिग के साथ किया गंदा काम और फिर बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था युवक, जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के धौलपुर जिले में नाबालिग से दुष्कर्म कर उसके अश्लील फोटो के जरिए पीड़िता को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल, युवक ने पहले 16 वर्षीय नाबालिग को हवस का शिकार का बनाया और फिर अश्लील फोटो खींच लिए. 

घटना के बाद से ही आरोपी युवक अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म समेत आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

 

जिले के कौलारी पुलिस थाना पर दर्ज मामले में पीड़िता के पिता ने बताया हैं कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री बीते मार्च के महीने में खेत में शौच करने के लिए गई हुई थी. तभी पड़ौसी युवक घात लगाकर पीछे से खेत पर पहुंच गया. जहां आरोपी युवक ने खेत में खड़ी सरसों की फसल में जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रिपोर्ट में बताया हैं कि घटना के वक्त आरोपी युवक ने उसकी पुत्री के अश्लील फोटो खींच लिए थे. घटना के बाद से ही आरोपी युवक उसकी नाबालिग पुत्री को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. 

वारदात के बाद से ही डिप्रेशन में थी पीड़िता 

घटना को लेकर उसकी पुत्री मानसिक अवसाद से गुजर रही थी. जब परिजनों ने पुत्री से जानकारी ली तो उसने घटना आपबीती से अवगत कराया. पुत्री के साथ हुई हैवानियत की घटना की सुनकर परिजनों की होश उड़ गए. पिता ने पुत्री को साथ ले जा कर पुलिस थाना पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला नामजद दर्ज कराया है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT