बारां: फायरिंग के मामले में फरार चल रहे 6 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट से लौट रहे बाइक सवार पर किया था फायर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: बारां में कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के कोटा रोड पर 6 जनवरी को हुई युवक पर फायरिंग के मामले मे फरार 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से अन्य खुलासों के लिए गहनता से कर रही है. एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 6 जनवरी को फरियादी अमलावदा निवासी रोहित नागर ने जिला अस्पताल में पुलिस को पर्चा बयान दिए थे.

इसमें बताया था कि वह 6 जनवरी को उसके दोस्त बारां निवासी बिट्टू उर्फ मनीष गौत्तम के साथ बाइक से कोर्ट में पेशी पर गया था. वहां से लौटते वक्त कोटा रोड ओवरब्रिज के नीचे गौशाला के पास पहुंचे थे. जहां बिट्टू का फोन आने से गाड़ी रोककर बात कर रहे थे, एक बाइक पर इतिहास और फिरोज आए. इनमें से इतिहास ने उस पर फायर किया जो फरियादी के दाहिनी तरफ कूल्हे व कमर पर लगा.

मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी जिनेंद्र कुमार जैन व डीएसपी राजेंद्र मीना के के निर्देशन में सदर थाना सीआई राजेश खटाना के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन किया. पुलिस टीम ने दबिश देकर हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपी किशनगंज हाल श्रमिक कॉलोनी निवासी इतिहास पुत्र ईसाक मोहम्मद, इस्लाम पुत्र महफूज, माथना रोड निवासी अजय पुत्र भैरुलाल रैगर, रिंकू पुत्र छीतरलाल माली, किशनगंज निवासी जाहिद पुत्र निसार, आशिक पुत्र दिलदार अली को गिरफ्तार किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जयपुर: अधिगम कोचिंग ध्वस्त, सांसद किरोड़ीलाल बोले- अब कोचिंग में पढ़ने वाले बच्चों की फीस वापस करें सरकार

    ADVERTISEMENT