राजस्थान में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, नोटिस देने गए सिपाही को बदमाशों ने हॉकी से पीटा, पैर हुआ फ्रैक्चर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer News: राजस्थान में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि आमजन तो छोड़ो पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नजर नहीं आ रहे. ताजा मामला बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र से सामने आया है. पाली पुलिस का कांस्टेबल नोटिस तामिल करवाने के लिए एक गांव में गए जहां 3-4 बदमाशों ने हॉकी से मारपीट कर पुलिस कांस्टेबल को गंभीर घायल कर दिया.

दरसअल, पाली जिले के सांडेराव थाना पुलिस का कांस्टेबल मोहनराम थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में बाड़मेर के दुदवा में नोटिस की तामील करवाने के लिए पहुंचा था. लौटने के दौरान सफेद बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने कांस्टेबल के साथ मारपीट शुरू कर दी और हॉकी से ताबड़तोड़ वार कर उसका एक पैर फ्रैक्चर कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची चौहटन थाना पुलिस ने कांस्टेबल को घायलावस्था में चौहटन अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद कांस्टेबल को बाड़मेर रेफर कर दिया गया है.

घायल कांस्टेबल का कहना है कि दुदवा निवासी अजयसिंह पुत्र सवाईसिंह के खिलाफ सांडेराव थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. इसी मामले में नोटिस तामील करवाने वह दुदवा आया था. इस दौरान बोलेरो गाड़ी में आए चार लोगों ने हॉकी से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. जिससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया. जिसके बाद पुलिस और उसके परिचित लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांस्टेबल के साथ मारपीट के मामले में पुलिस घायल कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. साथ ही घटनास्थल का मौका मुआयना कर मारपीट के आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिशें दे रही है. लेकिन खबर लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया था.

कांस्टेबल कमल मुताबिक उसके साथ किसने मारपीट की, इस बात का उसे अंदेशा नहीं है. लेकिन साजिशपूर्वक सफेद बोलेरो में सवार होकर आए 4 लोगों ने उसके साथ हॉकी से ताबड़तोड़ मारपीट शुरू कर दी. जिससे उसका एक पैर फ्रैक्चर हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: भरतपुर: फुटपाथ पर लगी दुकान से कंबल चोरी कर भागा डॉक्टर, पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि बाड़मेर जिले के अधिकतर मामलों में तस्करों समेत अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस के साथ कई बार मारपीट की घटनाएं हो चुकी है. लेकिन पुलिस मुख्यालय जरा भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है. पुलिस किसी सूचना पर कार्रवाई के लिए जाती है तो पुलिसकर्मियों के पास हथियार के रूप के लाठी ही नजर आती है. लेकिन अपराधी पिस्टल और देशी कट्टे से फायर कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो जाते है. ऐसे में पुलिस जवानों को हर बार मुंह की खानी पड़ती है. वहीं इस मामले में बेखौफ बदमाशों ने हॉकी से लगातार वार कर कांस्टेबल का पैर फ्रैक्चर कर दिया.

यह भी पढ़ें: मंदिर घूमाने के बहाने राहुल की यात्रा में बसों में लाई गई महिलाएं, रात को सड़कों पर छोड़ गायब हुए नेता!

    ADVERTISEMENT