बाड़मेर: टांके में मिली विवाहिता की लाश, पीहर पक्ष का आरोप- संतान नहीं होने के कारण ससुरालियों ने की हत्या

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer News: राजस्थान के रेगिस्तान में एक गांव में टांके में डूबने से विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. आरोप है कि करीब 10 सालों से विवाहिता को बच्चा नहीं हो रहा था. इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया गया. पीहर पक्ष का आरोप है कि पति दूसरी शादी करना चाहता था और निसंतान पत्नी उसकी उसकी शादी में रोड़ा बन रही थी.

पुलिस के पहुंचने से पहले ही विवाहिता का शव ससुरालियों ने टांके से बाहर निकाल दिया था. अब इस मामले में पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना बाड़मेर जिले के आरजीटी थाना क्षेत्र के राणासर खुर्द गांव की है.

यह भी पढ़ें: दूल्हे ने हवा में लहराए हथियार, जमकर की फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

संतान और दूसरी शादी की चाह में पति ने की हत्या- आरोप
विवाहिता के पिता काछबाराम ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट के बताया है कि उसकी बेटी चूनी की शादी 10 वर्ष पहले सांवताराम के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी बेटी को कोई संतान नहीं हुई थी. आरोप है कि संतान नहीं होने के चलते ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को टॉर्चर करते थे और अपने बेटे की शादी कहीं ओर करने के प्रयास में थे. पिता का कहना है कि 4 दिन पहले ही उसकी बेटी पीहर आई थी तब उसने बताया था कि ससुराल पक्ष संतान नहीं होने के कारण उसे परेशान करते थे और मारने की योजना बनाने के साथ पति की दूसरी शादी करने की सोच रहे हैं. मृतका के पिता का कहना है कि इसके बाद समाज के लोगों से समझाइश करवाकर बेटी को वापस ससुराल भेजा था. आखिरकार ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी बेटी की हत्या कर दी.

जांच में जुटी पुलिस
आरजीटी थानाधिकारी ललित कुमार के मुताबिक मृतका के पिता ने पति समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. विवाहिता की शादी 10 साल पूर्व हुई थी और संतान नहीं थी. संतान और दूसरी शादी की चाह के पीहर पक्ष ने हत्या का अंदेशा जताया है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: स्कूल में लंच के समय मधुमक्खियों ने किया हमला, मची अफरा-तफरी, कई घायल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT