Barmer: नाराज पत्नी को रात में लेने गए पति के उड़े होश, फिर कर दिया बड़ा कांड

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Barmer: नाराज पत्नी को रात में लेने गए पति के उड़े होश, फिर कर दिया बड़ा कांड, पति गिरफ्तार
Barmer: नाराज पत्नी को रात में लेने गए पति के उड़े होश, फिर कर दिया बड़ा कांड, पति गिरफ्तार
social share
google news

Barmer: बाड़मेर में शादीशुदा युवक का एक विवाहिता के साथ अवैध संबंध चल रहा था. जब इसकी भनक विवाहिता के पति को लगी तो उसके पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी की पीट पीटकर हत्या कर दी. वहीं उसके पिता को भी मारपीट कर घायल कर दिया. अब इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं, सरपंच समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है. घटना बाड़मेर जिले के सदर थाना इलाके के शिव नगर इलाके की है.

दरअसल, बाड़मेर जिले के भीमथल निवासी रावताराम उर्फ राजूराम की पत्नी अनीता और सरनू गांव निवासी मदन नामक युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. पति से अनबन के चलते विवाहिता अनीता बाड़मेर शहर के शिवनगर इलाके में किराए के मकान में रह रही थी. यहीं मदन और अनीता का मिलना जुलना रहता था. इसी बात की भनक विवाहिता अनीता के पति रावताराम उर्फ राजूराम को लग गई थी.

पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया जानलेवा हमला

23 मई की रात को मदन, उसका पिता पताराम अनीता के घर में सो रहे थे. इसी दौरान विवाहिता के पति रावताराम उर्फ राजूराम ने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्नी के घर में सो रहे उसके प्रेमी मदन और प्रेमी के पिता पताराम पर धारदार हथियारों, लाठी डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. दोनों को अधमरी हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए. पूरे घटनाक्रम के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां मदन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पिता का इलाज जारी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

2 महिलाओं समेत पति, सरपंच समेत 6 गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी अनीता के पति रावताराम उर्फ राजूराम को अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन पुलिस ने अब हत्या में शामिल सरपंच बंशीराम, भैराराम, शंकराराम समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

सरपंच समेत अन्य के साथ पत्नी को लेने गया था पति

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पति रावताराम, सरपंच बंधीलाल और अन्य साथियों के साथ 24 मई की रात को पत्नी को लेने गया था. वहां प्रेमी मदन और उसके पिता को देखा तो आवेश में आकर पिता पुत्र के साथ मारपीट करना शुरू कर दी. इसमें पुत्र की मौत हो गई और पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT