बाड़मेर: SUV कार ने मचाया कोहराम, 3 गाड़ियों की बदल डाली सूरत, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

बाड़मेर: SUV कार ने मचाया कोहराम, 3 कारों की बदल डाली सूरत, जानें पूरा मामला
बाड़मेर: SUV कार ने मचाया कोहराम, 3 कारों की बदल डाली सूरत, जानें पूरा मामला
social share
google news

Barmer: राजस्थान में तेज रफ्तार बेकाबू कार ने तीन गाड़ियों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे चल रहे 2 मासूम बच्चों समेत 3 को कुचल दिया. इस हादसे में 8 साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो अन्य गंभीर घायल हैं. तेज धमाके की आवाज सुनकर पास ही चल रहे शादी समारोह में कोहराम मच गया. सड़क पर आकर देखा तो 3 गाड़ियों से टक्कर के बाद बेकाबू कार 2 बच्चों समेत 3 को कुचल चुकी थी. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के दूदू गांव की है.

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थानांतर्गत नेशनल हाईवे 68 पर दूदू गांव में गुरुवार को एक परिवार में शादी समारोह चल रहा था. इसी दौरान हाईवे पर एक गुजरात नंबर की सफर रंग की एसयूवी कार ने बेकाबू होकर पहले सड़क किनारे खड़ी तीन कारों को टक्कर मार दी और उसके बाद सड़क निकारे पैदल चल रहे 2 बच्चों समेत 3 को कुचल दिया.

दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया  

धमाके की आवाज सुनकर शादी समारोह के लोग हाईवे पर पहुंचे तो सड़क हादसे की बात सामने आई. आसपास के लोगों ने घायलों को धोरीमन्ना अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने 8 साल के मासूम वीरामाराम को मृत घोषित कर दिया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर स्थानीय लोगों से हादसे के बारे ने जानकारी ली. वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच पड़ताल शुरू की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जांच में जुटी पुलिस

धोरीमन्ना थाना हेड कांस्टेबल मोटाराम के मुताबिक नेशनल हाईवे स्थित दूदू गांव के पास बाड़मेर की ओर से आ रही गुजरात नंबर की एसयूवी कार ने बेकाबू होकर पहले 3 कार और एक बाइक को टक्कर मार दी. इसके बाद बेकाबू कार ने 2 बच्चों समेत तीन को कुचल दिया. इस हादसे में 8 साल के मासूम वीरमाराम की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो अन्य चेतनराम (60) पुत्र प्रहलादराम निवासी लुखु और एक मासूम घायल है. दोनों का इलाज चल रहा है. पुलिस हादसे की जांच पड़ताल कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT