Barmer: लव अफेयर को छुपाने के लिए 'चाची' ने कर डाला बड़ा कांड, छत पर सो रहे 'देवर' के साथ किया ये काम

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Barmer: लव अफेयर को छुपाने के लिए 'चाची' ने कर डाला बड़ा कांड, छत पर सो रहे 'देवर' के साथ किया ये काम
Barmer
social share
google news

Barmer: राजस्थान में एक दिन पहले छत पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. युवक की हत्या किसी और ने नहीं उसकी ही चाची ने की थी. एक नाबालिग से चल रहे अवैध संबंधों को छुपाने के लिए चाची ने अपने नाबालिग प्रेमी के साथ मिलकर देवर को ठिकाने लगाने की साजिश रची थी. अब पुलिस ने आरोपी चाची को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं नाबालिग को भी निरुद्ध कर लिया है.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के रामसर थाना इलाके में एक दिन पहले 18 साल के जोगाराम नामक युवक का छत पर शव मिला था. जोगाराम सुथार अपने बड़े भाई के साथ महाराष्ट्र के पुणे में काम करता था. 12 दिन पहले ही वह अपने गांव बसरा आया था. युवक के अपनी चाची के साथ अवैध संबंध थे और जब वह गांव लौटा तो उसे पता चला कि चाची के किसी नाबालिग के साथ अवैध संबंध चल रहे हैं. पुणे से लौटकर युवक ने अपनी चाची से अवैध संबंध बनाने को इच्छा जाहिर की. लेकिन, चाची ने उसे स्पष्ट तौर पर मना कर दिया. इसी बात से आहत युवक ने चाची को नाबालिग किशोर के साथ अश्लील फोटो होने की बात कहकर डराया धमकाया. डरी हुई चाची ने अपने नाबालिग प्रेमी के साथ मिलकर भतीजे को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली.

अवैध संबंधों को छुपाने के लिए नाबालिग के सात रची हत्या की साजिश

बाड़मेर एसपी नरेंद्रसिंह मीना के मुताबिक आरोपी चाची मंजू अपने नाबालिग प्रेमी के साथ छत पर पहुंची. जहां घरेलू चाकू और कुल्हाड़ी से वारकर दोनों ने 18 साल के जोगाराम की हत्या कर दी. सुबह जब युवक नहीं जगा तो उसकी 5 वर्ष की भतीजी जोगाराम को जगाने छत पर गई. जहां खून देखकर बच्ची डर गई और अपनी मां और भुआ को छत पर बुलाया. मृतक की भाभी और बहन छत पर पहुंचे तो जोगाराम को मृत देखकर चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों और रिश्तेदारों ने पुलिस को युवक की हत्या की सूचना दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चाची को गिरफ्तार कर किशोर को किया निरुद्ध

एसपी नरेंद्रसिंह मीना के मुताबिक संदेह के आधार पर आरोपित महिला मंजू को दस्तयाब कर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उसने अपने नाबालिग प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. पुलिस ने मृतक की चाची मंजू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके नाबालिग प्रेमी को पुलिस ने निरुद्ध कर लिया हैं. पुलिस अब आरोपित चाची से पूछताछ में जुटी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT