बाड़मेर: व्यस्त चौराहे पर पलटा बेकाबू ट्रेलर, नीचे दबने से राहगीर की दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer news: बाड़मेर में बाकाबू ट्रेलर के पलटने से एक राहगीर की ट्रेलर के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई. नीचे दबने पर आसपास के लोगों ने घायल को ट्रेलर के नीचे से निकलकर अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. गनीमत रही कि हादसे के दौरान चौराहे पर ज्यादा ट्रैफिक नहीं था. नहीं तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था. ट्रेलर में चालक और खलासी दो लोग सवार थे. घटना बाड़मेर के अंबेडकर सर्किल पर सोमवार शाम की है.

जानकारी के अनुसार गुजरात हाइवे से ट्रेलर जोधपुर हाइवे की ओर बढ़ रहा था. तभी अंबेडकर सर्किल पर अचानक आगे चल रहे टेंपो को बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और अत्यधिक भार के कारण संतुलन खोकर डिवाइडर पर चढ़कर पलटी खा गया. हादसे में एक राह चलता राहगीर ट्रेलर के नीचे दब गया. जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ट्रेलर के नीचे दबा राहगीर, चालक-खलासी फरार
ट्रेलर के पलटने के दौरान एक युवक ट्रेलर के नीचे दब गया. युवक ने बाहर निकलने की कोशिश की. बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठे हुए. लोगों ने ट्रेलर के एक हिस्से को ऊपर उठाकर दबे युवक को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इस दौरान चालक-खलासी फरार मौका पाकर फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दोनों तरफ लगा लंबा जाम
ट्रेलर पर रखे भारी भरकम बक्सों में सोलर प्लेट्स भरी हुई थी. हादसे के बाद चौराहे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था संभाली और मौजूद भीड़ को तितर-बितर किया. पुलिस ने क्रेन, जेसीबी की मदद से ट्रेलर को रास्ते से हटवाया. वहीं मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टेंपो चालको की लापरवाही से आए दिन चौराहे पर हादसे बढ़ते जा रहे हैं. टेंपो चालक सवारी के चक्कर में कहीं भी टेंपो खड़ा कर देते हैं. आगे चल रहे टेंपो को बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटी खा गया. जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें: धौलपुर में सब्जी बेचने की बात पर दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक घायल

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT