बाड़मेर: स्पा सेंटर पर इस काम के लिए किया मना तो लड़की को SUV में डालकर ले गए बदमाश, 65 किमी दूर मिली

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

बाड़मेर: स्पा सेंटर पर इस काम के लिए किया मना तो लड़की को SUV में डालकर ले गए बदमाश, 65 किमी दूर मिली
बाड़मेर: स्पा सेंटर पर इस काम के लिए किया मना तो लड़की को SUV में डालकर ले गए बदमाश, 65 किमी दूर मिली
social share
google news

Barmer Crime News: राजस्थान (rajasthan news) के बाड़मेर में स्पा सेंटर से एक लड़की को किडनैप (kidnapped) करने का मामला सामने आया है. एक एसयूवी (SUV) में सवार होकर आए बदमाशों ने बीती रात स्पा सेंटर में तोड़फोड़ कर फायरिंग की. फिर एक युवती को एसयूवी में डालकर ले गए. करीब 65 किलोमीटर दूर युवती को छोड़कर बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र के उतरलाई रोड़ की है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही रीको थाना पुलिस के साथ एसपी दिगंत आनंद, डीवाईएसपी आनंदसिंह राजपुरोहित मौके पर पहुंचे. उन्होंने स्पा सेंटर का मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शहर से बाहर जाने वाले सभी सड़क मार्गों पर ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई. इससे डरे बदमाश कुछ घंटों बाद ही युवती को 65 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए.

बदमाश बोले- हमें सर्विस चाहिए

स्पा के मालिक ने धनंजय ने बताया,”क्रेटा में 2 -3 लोग आए और सर्विस मांगी. मैंने कहा कि यहां केवल मसाज ही होता है तो बदमाश जोर जबरदस्ती करते हुए हाथापाई पर उतर आए. इसके बाद एक बदमाश कार से पिस्तौल लेकर आया और फायरिंग कर दी.” धनंजय ने आगे बताया कि स्पा सेंटर में एक युवती खाना बना रही थी. बदमाश उसे उठाकर ले गए. युवती बिहार की रहने वाली है.

स्पा सेंटर पर ही गिर गया था बदमाश का फोन

स्पा के मालिक ने धनंजय ने कहा कि वह करीब डेढ़ महीने से स्पा सेंटर संचालित कर रहा है लेकिन पहले कभी ऐसी घटना नहीं हुई. ओनर से हाथापाई के दौरान एक बदमाश का मोबाइल स्पा सेंटर पर ही गिर गया. बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि युवती को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है और उससे पूछताछ चल रही है. वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

युवती का करवाया जाएगा मेडिकल

बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद के मुताबिक, युवती को दस्तयाब कर बाड़मेर लाया गया है. पुलिस युवती से पूछताछ करने के साथ-साथ मेडिकल और बयान दर्ज करेगी. युवती के बयानों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 3 साल बाद जैसलमेर पहुंची इस शाही ट्रेन में सफर सपने से कम नहीं! किराया जानकर रह जाएंगे दंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT