Bharatpur: शादी के 13 साल बाद अपने साथी को दिल दे बैठी महिला कांस्टेबल, फिर उठाया ऐसा स्टेप, हिल गया परिवार

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Bharatpur: शादी के 13 साल बाद अपने साथी को दिल दे बैठी महिला कांस्टेबल, फिर उठाया ऐसा स्टेप, हिल गया परिवार
Bharatpur: शादी के 13 साल बाद अपने साथी को दिल दे बैठी महिला कांस्टेबल, फिर उठाया ऐसा स्टेप, हिल गया परिवार
social share
google news

Crime News: भरतपुर (Bharatpur) में सीआरपीएफ कांस्टेबल (CISF) के पद पर तैनात एक महिला का अपने साथी कांस्टेबल के ऊपर दिल आ गया. जिसके बाद कांस्टेबल महिला ने अपने पति को गांव से दिल्ली (Delhi) बुलाया और अपने कांस्टेबल प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को प्रेमी कांस्टेबल ने अपने अलवर बानसूर स्थित प्लॉट में दफना दिया.

यह मामला खोह थाना इलाके के गांव नारायणा चौथ का है. जहां के रहने वाले संजय की पत्नी पूनम सीआरपीएफ में तैनात है, जिनकी पोस्टिंग दिल्ली में थी. बीते 31 जुलाई को पूनम ने अपने पति संजय को फोन करके दिल्ली बुलाया था. जहां सीआरपीएफ में ही तैनात अपने साथी प्रेमी रामप्रताप गुर्जर, निवासी बानसूर अलवर के साथ मिलकर पति संजय की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला का प्रेमी शव को अपने बानसूर स्थित प्लॉट पर ले जाकर दफना दिया.

संजय के गायब होने की सूचना मिली

संजय के परिजन उस समय चिंतित हुए जब संजय गायब हो गया. इसकी सूचना उन्होंने खो थाना पुलिस को दी. पुलिस की जांच में सच सामने आया जो दिल दहलाने वाला था. संजय के गायब होने के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी पूनम से दिल्ली जाकर पूछताछ की. जिसमें पता लगा कि संजय की गला दबाकर हत्या कर दी गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

13 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक संजय-पूनम की शादी करीब 13 वर्ष पहले 2010 में हुई थी. जहां संजय बेरोजगार था और गांव में ही कृषि कार्य करता था. मगर करीब 9 वर्ष पहले संजय की पत्नी पूनम का सिलेक्शन सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर हो गया था. वह नौकरी लग गई थी. नौकरी के दौरान ही पूनम को अपने साथी कांस्टेबल रामप्रताप से प्यार हो गया. इसलिए पूनम ने अपने प्रेमी रामप्रताप के साथ मिलकर अपने ही पति संजय को मौत के घाट उतार दिया.

असम में तैनात है महिला कांस्टेबल का प्रेमी

महिला का प्रेमी रामप्रताप असम में तैनात है लेकिन छुट्टी पर आया हुआ था. रामप्रताप और पूनम की मुलाकात श्रीनगर पोस्टिंग के दौरान करीब ढाई वर्ष पूर्व हुई थी. उसी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था. इस हत्या का किसी को पता नहीं लगे इसलिए पूनम उम्र 32 वर्ष का प्रेमी रामप्रताप संजय के शव को अपनी कार में डालकर अलवर स्थित बानसूर में अपने प्लॉट पर ले आया और वहां शव को दफना दिया. पुलिस ने रविवार को शव को बरामद कर लिया और प्रेमी व प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: Crime News: भाभी पर गंदी नजर रखता था देवर! मां ने टोका तो बेटे ने पार कर दी सारी हदें

ADVERTISEMENT

महिला कांस्टेबल के 3 बच्चे

जानकारी के मुताबिक अपने पति की हत्या करने वाली पूनम के तीन बच्चे हैं, जिसकी सबसे बड़ी लड़की कक्षा 8वीं में पढ़ती हैं, वहीं इस हत्याकांड के बाद मृतक संजय के गांव में शोक का माहौल है. मृतक संजय के पिता मनीराम ने विगत 5 अगस्त को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरे पुत्र को उसकी पत्नी पूनम ने दिल्ली बुलाया था मगर वह पहुंचा नहीं. जब मैंने अपनी पुत्रवधू पूनम से पूछा कि संजय आया है क्या तो उसने कहा कि मेरे पास नहीं पहुंचा.

मर्डर के 2 दिन बाद छुट्टी आ गई महिला

2 अगस्त को पूनम छुट्टी लेकर गांव आ गई लेकिन संजय के बारे में पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया. बाद में पुलिस की पूछताछ में पूनम ने कबूल किया कि मैंने अपने पति संजय को दिल्ली बुलाया था और वही कार में बिठाकर अपने प्रेमी रामप्रताप के साथ मिलकर संजय की हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद पूनम अपनी यूनिट में चली गई और उसका प्रेमी रामप्रताप शव को लेकर बानसूर पहुंच गया और दफना दिया. दरअसल तीन सगे भाई संजय, अजय, भवानी की शादी तीन सगी बहन पूनम, सुशीला, सोनिया के साथ हुई थी. पूनम सबसे बड़ी बहन थी.

पुलिस ने केस दर्ज जांच की शुरू

खो थाना प्रभारी गजराज ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पुत्र संजय लापता है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि लापता संजय को उसके सीआरपीएफ में तैनात पत्नी पूनम ने दिल्ली बुलाया था और वहां अपने साथी प्रेमी रामप्रताप के साथ मिलकर हत्या कर दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को बरामद कर लिया है और दोनों प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:भीलवाड़ाः गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जलाने की घटना पर आक्रोश, हजारों की भीड़ ने थाने पर धावा बोला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT