भरतपुर: 20 माह के बच्चे के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, भाभी ने की थी ननद के बच्चे की हत्या

ADVERTISEMENT

फोटो: राजस्थान तक
फोटो: राजस्थान तक
social share
google news

Bharatpur News: भरतपुर में भाभी-ननद के बीच कहासुनी के बाद एक मासूम बच्चे के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ननद-भाभी में थोड़ी कहासुनी के बाद भाभी ने अपनी ननद के 20 माह के बच्चे को पानी की टंकी में डुबोकर मार दिया.

पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पाया कि यह एक घटना नहीं बल्कि बच्चे का मर्डर किया गया है. खुलासा करते हुए पुलिस ने 20 माह के बच्चे की हत्या के जुर्म में मृतक बच्चे की मामी को गिरफ्तार किया.

क्या है पूरा मामला
यह मामला नगर थाना इलाके के गांव चिरावल गुर्जर का है, जहां मीना नाम की महिला अपने 20 माह के बच्चे के साथ रहकर मां के घर में पढ़ाई कर रही थी. मीना का अपनी भाभी पूनम के साथ आए दिन झगड़ा हो जाता था. लेकिन विगत 1 नवंबर को जब मीना अपने 20 माह के बच्चे को घर में सुलाकर पशुओं को चारा लेने चली गई थी. तभी वहां मौजूद मीना की भाभी पूनम ने उस 20 माह के बच्चे को उठाकर घर में मौजूद पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला. मृतक बच्चे की मां मीना की ससुराल अलवर जिले के गांव सहाडी में है. लेकिन वह काफी समय से मां के घर गांव चिरावल गुर्जर में रह रही थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मृतक बच्चे के दादा ने कराया था मामला दर्ज
मृतक बच्चे के दादा हरिराम जाटव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मेरी पुत्रवधु अपने 20 माह के बच्चे के साथ अपने मां के घर में रह रही है. वहां मेरे पोते को किसी अनजान व्यक्ति ने पानी की टंकी में डुबोकर हत्या कर दी है. जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो मृतक बच्चे की मम्मी पूनम पर पुलिस को शक हुआ. जब पुलिस ने आरोपी महिला पूनम से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उसने कबूल करते हुए बताया कि मेरी ननद मीना अपने पुत्र के साथ यहां हमारे घर काफी समय से रह रही थी. मेरा उसके साथ आए दिन झगड़ा होता रहता था और मेरी सास व मेरी ननद मुझे बात-बात पर ताना मारती रहती थी.कै

ननद ने कबूला जुर्म
विगत 1 नवंबर को मेरी ननद मीना अपने 20 माह के पुत्र को घर में सुला कर बाहर चली गई थी. उस समय घर पर कोई नहीं था और मैंने ईर्ष्या भाव के चलते सोते हुए ननद के पुत्र को उठाकर छत पर रखी पानी की टंकी में डुबो दिया जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बच्चे की हत्या करने के जुर्म में पुलिस ने जिस आरोपी महिला पूनम को गिरफ्तार कर जेल भेजा है उसके पास 14 दिन का नवजात शिशु भी है. जब उसने अपने भांजे की हत्या की थी उस समय वह गर्भवती थी.

ADVERTISEMENT

नगर थाना प्रभारी हरलाल मीणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव में 1 बच्चे का शव घर मे पानी की टंकी में पड़ा हुआ है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच की तो मृतक बच्चे की मामी पर शक हुआ. मामी ने ही अपने भांजे की पानी की टंकी में डुबोकर हत्या की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT