भरतपुर: जिस चांद सी दुल्हन को पाकर खुश था दूल्हा वो निकली 3 बच्चों की मां

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

भरतपुर: जिस चांद सी दुल्हन को पाकर खुश था युवक वो निकली 3 बच्चों की मां
भरतपुर: जिस चांद सी दुल्हन को पाकर खुश था युवक वो निकली 3 बच्चों की मां
social share
google news

Bharatpur luteri dulhan: भरतपुर में एक युवक की धूम-धाम से शादी हुई. शादी में युवक ने काफी पैसे खर्च किए और दुल्हन पक्ष से बिना कुछ लिए शादी की. बल्कि दूल्हे पक्ष ने ही शादी का पूरा खर्च उठाया. इधर दूल्हे की खुशियां बहुत देर तक टिक नहीं पाई. जब दूल्हे को उसकी सच्चाई का पता चला तो पांवों तले जमीन खिसक गई. दरअसल वो जिसे अपनी दुल्हन मान रहा था वो किसी पहले से किसी और की पत्नी और 3 बच्चों की मां है.

दरअसल 26 दिसंबर को राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले संजय सिंह की शादी एक युवती से हुई. शादी के दौरान दूल्हा के परिवार वालों ने तैयारियों और अन्य चीजों के लिए अच्छी खासी रकम भी खर्च की. 27 तारीख को इस दुल्हन की विदाई हुई. वो दूल्हे के साथ अपने ससुराल जा रही थी. रास्ते में अलीपुर के पास उसने दूल्हे संजय से 12 हजार रुपए मांगे. उसकी इस डिमांड पर पीड़ित दूल्हे को आशंका हुई. इधर उसने पैसे दिए और उसपर नजर रखनी शुरू कर दी. दुल्हन ने भागने की कोशिश की और पकड़ी गई. इसके बाद उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया.

जांच में पूरे रैकेट का हुआ पर्दाफाश

इधर पुलिस की जांच में पूरे रैकेट का पर्दाफाश हो गया. इसमें उत्तर प्रदेश के चंदौली और गाजीपुर जिले के युवकों की मिलीभगत सामने आई. ये गैंग पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान की युवकों से शादी कराता था और उनको ठग लेता था. उसके बाद मौका मिलते ही दुल्हन फरार हो जाती थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तीन बच्चों की मां है लुटेरी दुल्हन

हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि पुलिस द्वारा पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन तीन बच्चों की मां है. पुलिस ने इस मामले में लुटेरी दुल्हन सहित इस गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में गाजीपुर का भी एक युवक शामिल है जो हरियाणा के हिसार में नौकरी करता है. यह शादी के इच्छुक भोले-भाले युवकों को अपने जाल में फंसाता है और इस गैंग के लोग अच्छी खासी रकम लेकर इस युवती से शादी कर देते हैं. यूपी के चंदौली जिले के एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच जारी है. इस गिरोह में और लोगों के शामिल होने की आशंका है.

कंटेंट: उदय गुप्ता (चंदौली, यूपी)

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

जयपुर: लुटेरी दुल्हन से लुट चुके दूल्हे ने खुद भी ज्वाइन कर ली उनकी गैंग, बताई ये वजह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT