भरतपुर: प्रेमिका से गले मिलकर बाय बोला, फ्लाइंग Kiss देते हुए छठवीं मंजिल से लगा दी छलांग

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur suicide news: भरतपुर में जिला अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर युवक ने सुसाइड कर लिया. घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला 3 जनवरी की देर रात करीब 2:30 बजे का बताया गया. दरअसल मृतक चंद्रपाल (22) को अपने पड़ोसी गांव की विवाहित महिला से प्यार हो गया था. कुछ दिन पहले मौसमी बीमारी से पीड़ित महिला को पति ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया था. महिला का इलाज जिला अस्पताल की पांचवी मंजिल पर स्थित मेडिकल वार्ड में चल रहा था.

महिला का प्रेमी चंद्रपाल 3 जनवरी की देर रात वार्ड में मिलने आया. फिर पांचवी मंजिल पर युवक महिला को बाथरूम की तरफ बुलाता है और वहां दोनों गले मिलते हैं. थोड़ी देर बाद युवक महिला को फ्लाइंग किस करता है. इसके बाद बाय-बाय करते हुए छठी मंजिल पर पहुंच गया. उसके बाद अंतिम बार युवक महिला को ऊपर से बाय-बाय कर छठी मंजिल से खिड़की से छलांग लगा दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक चंद्रपाल चिकसाना थाना इलाके के गांव इकरन का रहने वाला था. जो अपना घर आश्रम में काम करता था. शादीशुदा महिला भी अपना घर आश्रम में काम करती थी. इस दौरान चंद्रपाल और उस महिला के बीच प्रेम हो गया था. इसका पता लगने के बाद अपना घर आश्रम संचालक ने उन दोनों को वहां से निकाल दिया. वहीं सुबह हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस को बताया गया कि चंद्रपाल अस्पताल में किसी परिचित महिला को देखने के लिए आया था. जहां गुटका थूकते समय वह अस्पताल की छठी मंजिल से गिर पड़ा था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. इस दौरान अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज ने घटना में मोड़ ले लिया. अब इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है. वहीं अस्पताल में भर्ती महिला को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि एक युवक की अस्पताल की छठवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस को बताया की युवक छठी मंजिल से थूक रहा था तभी संतुलन खराब होने से वह गिर पड़ा. जिससे मौत हो गई. वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर भी जांच कर रही है.

    ADVERTISEMENT