भरतपुर: मेवात गैंग की बड़ी साजिश नाकाम, पुलिस ने धर दबोचे 6 बदमाश

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में पुलिस को बड़ी कायमाबी हाथ लगी है. मेवात गैंग की एक योजना को पुलिस ने असफल करते हुए 6 बदमाशों को धर दबोचा. दरअसल, मेवात गैंग के 8 बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने आए थे. इसका पता लगने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर मेवात गैंग के 6 बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया. जबकि गैंग के दो बदमाश लल्लू शूटर और मंगल फरार हो गए. पुलिस इन दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है.

मामला रुदावल थाना इलाके का है. पुलिस को मेवात गैंग के सूचना मिली कि ये सभी बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. गैंग के सदस्य बोलेरो जीप और बाइक पर सवार थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों का पीछा किया. इस दौरान बोलेरो जीप में सवार गैंग के 6 बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया. वहीं, बाइक सवार लल्लू और मंगल फरार हो गए.

गौरतलब है कि जिले में आए दिन लूटपाट और बैंक डकैती की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. जिससे क्षेत्रवासियों में भी खौफ है. जानकारी के मुताबिक गैंग के यह बदमाश जिले में कई जगह बड़ी वारदातों को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. रुदावल थाना प्रभारी महावीर ने बताया कि शाम को इस बारे में सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद बदमाशों को गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: अलवर में बैंक के फर्जी दस्तावेज तैयार कर किसान ने नॉड्यूज दिखाया, ई-मित्र संचालक सहित 3 गिरफ्तार

    ADVERTISEMENT