भरतपुर: दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी! जानें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक विवाहिता पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. प्रेम संबंध में बाधक बन रहे पति को आरोपियों ने 6 माह पहले मौत के घाट उतार दिया. शव को पास में स्थित नहर में फेंक दिया. मृतक के पिता ने बेटे के गायब होने पर गुमशुदगी पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. कई महीने तक गायब हुए व्यक्ति का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, लेकिन इस कहानी में उस समय नया मोड़ आया जब मृतक के पिता ने अपनी पुत्र वधू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

पिता की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया.

ये है पूरा मामला
चिकसाना थाना इलाके के गांव नौह जो भरतपुर अछनेरा मार्ग पर स्थित है. ये जिला मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर दूर स्थित है. इस गांव के रहने वाले 37 वर्षीय पवन शर्मा की शादी 3 जून 2015 को उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी 23 वर्षीय रीमा के साथ हुई थी. इन दोनों के पास एक 6 वर्षीय पुत्र और 4 वर्षीय पुत्र भी हैं. पवन शर्मा गांव में ही दुकान चलाता था, लेकिन इसी बीच पवन की पत्नी रीमा को अपने पड़ोसी 27 वर्षीय भागेंद्र उर्फ भोला से प्यार हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ देख लिया
महिला और उसके प्रेमी के बीच आपत्तिजनक संबंध रहे. रोजाना की तरह जब महिला अपने घर में 29 मई 2022 की रात को अपने प्रेमी भागेंद्र के साथ आपत्तिजनक हालत में थी तभी उसका पति पवन जाग गया. आरोप है कि रीमा ने प्रेमी भागेंद्र के साथ मिलकर अपने पति पवन की हत्या कर दी और उसी रात शव को पास में स्थित नहर में फेंक दिया. पवन के गायब होने के बाद उसके पिता हरिप्रसाद शर्मा ने 4 जून 2022 को चिकसाना थाने में अपने पुत्र के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस के साथ परिजन भी लापता हुए पवन की तलाश कर रहे थे मगर कुछ हासिल नहीं हो सका था.

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा
पति की हत्या के बाद पत्नी रीमा भी घर में आराम से रह रही थी और प्रेमी का आना-जाना लगा रहता था. 16 अक्टूबर 2022 की रात लापता हुए पवन के पिता हरिप्रसाद शर्मा ने अपने ही घर में अपनी पुत्र वधू और उसके प्रेमी भागेंद्र आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जिसके बाद पिता हरिप्रसाद शर्मा को शक हुआ और उसने तुरंत चिकसाना थाना पुलिस में शक के आधार पर पुत्र वधू रीमा उसके प्रेमी भागेंद्र के खिलाफ पवन की हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई.

ADVERTISEMENT

मृतक का पैंट, आधार कार्ड और हडि्डयां मिलीं
गिरफ्तार करने के बाद आरोपी महिला और उसके प्रेमी को पुलिस सुबह मौके पर लेकर गई. नहर में गोताखोरों के जरिए शव को तलाशने की कोशिश की गई जहां पुलिस को मृतक पवन का पैंट,आधार कार्ड और कुछ हड्डियां मिली हैं.

ADVERTISEMENT

कंटेंट: सुरेश फौजदार

    ADVERTISEMENT