भरतपुर: ट्रैक्टर से कुचलकर बड़े भाई की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Man who crushed to death with tractor arrested in Bharatpur.
Man who crushed to death with tractor arrested in Bharatpur.
social share
google news

Man who crushed to death with tractor arrested in Bharatpur: भरतपुर जिले में सदर बयाना थाना इलाके के गांव अड्डा में विरोधी पक्ष के लोगों को झूठे मामले में फसाने के लिए एक व्यक्ति ने अपने ही बड़े भाई की ट्रैक्टर से कुचलकर नृशंस हत्या कर दी. इस घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो भी वायरल हो गया. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के छोटे भाई 20 वर्षीय दामोदर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला 25 अक्टूबर का है. दो पक्षों में झगड़ा हुआ. पुलिस के मुताबिक विपक्षियों को फंसाने की नीयत से छोटे भाई ने बड़े भाई को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला. ये सारा कुछ परिवार के बाकी सदस्यों के सामने हुआ. किसी ने रोका तक नहीं. छोटे भाई ने 8 बार बड़े भाई पर ट्रैक्टर चढ़ाया और उसके बेदम होने के बाद ही रुका.

गौरतलब है कि मृतक के पिता अतर सिंह और पड़ोसी बहादुर गुर्जर परिवारों के बीच रास्ते को लेकर विवाद करीब पांच महीनों से चल रहा था. बुधवार को दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद हुआ. जहां अतर सिंह के छोटे बेटे दामोदर गुर्जर ने अपने बड़े भाई नरपत गुर्जर की ट्रेक्टर से कुचलकर हत्या कर दी. जिसके आधार पर वह अपने विरोधी पक्ष को झूठे केफसाना चाहता था.

सदर बयाना थाना प्रभारी जयप्रकाश परमार ने बताया की विगत 25 अक्टूबर को दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसमें दामोदर गुर्जर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने भाई की ट्रेक्टर से कुचलकर हत्या की थी. इस हत्याकांड में जो भी शामिल हैं उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

भरतपुर: बेटे की तालिबानी अंदाज में हत्या, पिता बोला- पुलिस सुन लेती तो ये नहीं होता

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT