भरतपुर: कुलदीप जघीना हत्याकांड के 4 आरोपियों पर पुलिस ने बढ़ाई इनाम की राशि

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

भरतपुर: कुलदीप जघीना हत्याकांड के 4 आरोपियों पर पुलिस ने बढ़ाई इनाम की राशि
भरतपुर: कुलदीप जघीना हत्याकांड के 4 आरोपियों पर पुलिस ने बढ़ाई इनाम की राशि
social share
google news

Gangster Kuldeep Jaghina Murder Case: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर में गैंगस्टर कुलदीप जघीना हत्याकांड के 4 आरोपियों की गिरफ्तारी पर भरतपुर पुलिस के आईजी ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. इससे पहले 14 जुलाई को भरतपुर जिले के एसपी मृदुल कच्छावा ने इन बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. लेकिन बुधवार को इनाम की यह राशि बढ़ा दी गई.

गौरतलब है कि 12 जुलाई को पुलिस गैंगस्टर कुलदीप जघीना को रोडवेज बस से भरतपुर कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी. तभी अचानक आए बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया और फिर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर गैंगस्टर की हत्या कर दी.

बदमाशों ने करीब 15 राउंड फायर किए
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गैंगस्टर कुलदीप पर करीब 15 राउंड फायर किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गैंगस्टर कुलदीप का साथी विजयपाल बच गया. वहीं बस के अंदर उस समय सवारियां भी मौजूद थी जिससे वारदात के दौरान हड़कंप मच गया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ज्यादातर लोग अपनी जान बचाने के लिए सीट के नीचे छुप गए थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामले में 6 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी
कुलदीप जघीना हत्याकांड में पुलिस अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 4 आरोपियों को तो घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि 2 आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. मामले में अभी भी 7 आरोपी फरार चल रहे हैं जिनमें से 4 मुख्य आरोपी हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनाम घोषित किया है.

ये हैं वो 4 मुख्य आरोपी जिन पर पुलिस ने रखा है इनाम
भरतपुर पुलिस ने हत्याकांड के चार मुख्य आरोपी रॉबिन, पंकज, लोकेंद्र और देवेंद्र की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया है. पुलिस ने इन फरार आरोपियों की तस्वीरें भी जारी कर दी हैं.

ADVERTISEMENT

कुलदीप जघीना के परिजनों ने पुलिस को दी चेतावनी
हथियारों से लैस 6 पुलिसकर्मियों के बीच बदमाश फायरिंग कर कुलदीप जघीना की हत्या कर फरार हो जाते हैं. इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. गैंगस्टर कुलदीप जघीना के परिजनों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि यदि आरोपी जल्द ही गिरफ्तार नहीं हुए तो परिजन जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरना शुरू करेंगे.

ADVERTISEMENT

हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी हुआ वायरल
हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से सभी बदमाश बेखौफ होकर राजस्थान रोडवेज की बस के अंदर घुस जाते हैं. इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पुलिस सुरक्षा के बीच कुलदीप जघीना की हत्या कर फरार हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: जोधपुर मर्डर: गुस्से में कही गई इस बात को आरोपी ने माना सच! फिर ले ली 4 की जान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT