भरतपुर: प्रदर्शनकारियों ने थाने में मचाया उत्पात, AEN की पिटाई के बाद बदमाशों की गिरफ्तार को लेकर बवाल

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur News: भरतपुर में नगर निगम के AEN राधेश्याम गुर्जर की 21 दिसंबर को कुछ बदमाशों ने पिटाई कर दी थी और उसके बाद हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर निगम के अधिकारियों ने कार्य का बहिष्कार कर रखा है. हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर निगम के नाराज अधिकारी और पार्षद बुधवार को भारी संख्या में मथुरा के थाने पहुंच गए और जमकर बवाल मचा दिया. प्रदर्शनकारी थाने के अंदर घुसकर उत्पात मचाना चाह रहे थे. मगर पुलिसकर्मियों ने थाने का गेट बाहर से लगा दिया और इस बीच पुलिसकर्मियों और प्रदर्शनकारियों के बीच काफी देर तक खींचतान और धक्का-मुक्की रही.

जानकारी के मुताबिक मथुरा के थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर के साथ भी एक प्रदर्शनकारी ने अभद्रता कर दी. पुलिसकर्मी और प्रदर्शनकारियों के बीच थाने के बाहर काफी देर तक गहमागहमी मची रही और बाद में पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. यह घटना उस समय घटित हुई जब हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर निगम के अधिकारी और पार्षद बाजार से रैली निकालकर आ रहे थे और थाने पहुंच गए. प्रदर्शनकारी जबरदस्ती थाने के अंदर घुसना चाह रहे थे मगर पुलिसकर्मियों ने थाने का गेट बाहर से बंद कर दिया जिसके बाद प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच काफी देर तक खींचतान रही .

यह भी पढ़ें: मोबाइल चोरी करने रोजाना जयपुर से अजमेर जाते थे, शातिर चोरों की पोल खुली तो पुलिस भी रह गई दंग

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नगर निगम के अधिकारी के साथ की गई मारपीट के बाद पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और गिरफ्तारी के प्रयास जारी है लेकिन दूसरी तरफ हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर नगर निगम के अधिकारी और पार्षदों ने थाने पर जाकर बवाल मचा दिया. एएसपी अनिल मीणा ने बताया कि नगर निगम के एक अधिकारी के साथ मारपीट की शिकायत दर्ज हुई थी, जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेन्द्र और उसकी गर्लफ्रेंड के घर छापेमारी, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT