भरतपुर: बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर 10 लाख रुपए की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur crime news: भरतपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. यहां पंजाब नेशनल बैंक में बाइक सवार हथियारों से लैस तीन बदमाश बैंक के अंदर घुस गए. फिर कैशियर और बैंक मैनेजर के सिर पर बंदूक रखकर बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया और 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. यह पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना वैर कस्बे की है. बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. वहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी कराई है.

दरअसल सुबह पंजाब नेशनल बैंक खोलने के बाद कर्मचारी काम करना शुरू कर ही रहे थे कि करीब 11:00 हथियारों से लैस होकर तीन बदमाश बैंक के अंदर घुस आए. सिर पर बंदूक रखकर बदमाशों ने सभी बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया और 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे.

जिले में आए दिन आपराधिक वारदात बढ़ती जा रही है. जिसकी वजह से आमजन में भय व्याप्त है. भरतपुर के जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. वहीं पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी मुकेश मीणा ने बताया कि बैंक खोलने के बाद कर्मचारी काम करना शुरू ही कर ही रहे थे कि इतने में एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश अंदर आ गए. तीनों बदमाशों ने नकाब पहन रखा था. सिर पर बंदूक लगा दी और हमको अंदर बंद कर दिया. जिसके बाद 10 लाख लूट कर भाग गए.

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT