भीलवाड़ाः कुरियर कंपनी के कर्मचारी को बंधक बना लूटे 20 लाख रुपए, एक बदमाश को मौके पर दबोचा, 3 फरार

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में दिनदहाड़े 20 लाख रुपए की लूट हो गई. शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में एक कुरियर कंपनी के कर्मचारी को कमरे में बंद कर 4 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस बीच 3 बदमाश तो भाग निकले. लेकिन एक बदमाश को वहां मौजूद व्यक्तियो ने दबोच लिया. तीनों बदमाश बिना नंबर की कार से भाग निकले. वहीं, पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम 4 बजे नकाबपोश बदमाश कुरियर कंपनी के कार्यालय में एक कमरे में घुस आए. इन्होंने आते ही कर्मचारी दिनेश प्रजापत को कमरे में बंदकर उसके साथ मारपीट की. जिसके बाद कंपनी के 20 लाख रुपए और 3 मोबाइल लूट ले गए. वारदात के बाद ये बदमाश भागने लगे. इस दौरान जैसे ही बदमाश कमरे से निकलने लगे तो दिनेश प्रजापत ने हल्ला मचाया. इस दौरान नीचे मौजूद एक व्यक्ति ने उनमे से एक बदमाश को पकड़ लिया. जबकि तीन पैदल ही भागे और कुछ दूरी पर खड़ी अपनी कार में बैठ कर भाग गए.

वारदात की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गये आरोपी को डिटेन कर थाने ले गई. पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपी लोहावट क्षेत्र का रहने वाला है. अन्य 3 आरोपी भी लोहावट क्षेत्र के ही बताए जा रहे है. पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र दायमा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है और अन्य तीन फरार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः जयपुर में फिल्मी अंदाज में लूटी दंपत्ति की कार, बंदूक की नोक पर ले भागे बदमाश, 20 किमी दूर ड्राइवर को उतारा

    ADVERTISEMENT