भीलवाड़ा: स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर चल रहा था ये सब, थाईलैंड की 4 युवतियां हिरासत में

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में स्पा सेंटरों में आपत्तिजनक गतिविधियों की शिकायत पर पुलिस ने रेड मारी. रेड के दौरान पुलिस ने थाईलैंड की 4 युवतियों और स्पा सेंटर के मालिक को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक इन स्पा सेंटरों के खिलाफ जिस्मफरोशी की शिकायतें मिली थीं.

कोटडी के पुलिस उपाधीक्षक पवन कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देश पर रात को भीलवाड़ा शहर में संचालित होने वाले कई स्पा सेंटर पर छापे मारे गए थे. सबसे पहले कोतवाली थाना क्षेत्र में कावा खेड़ा में चलने वाले बुद्धा स्पा सेंटर पर छापा मारा गया जहां से चार लड़कियों और कुछ युवकों को संदिग्ध अवस्था में पकड़े जाने के बाद हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है. इसके बाद प्रतापनगर थाना क्षेत्र में संचालित होने वाले सिग्नेचर स्पा सेंटर पर भी कार्रवाई की. पुलिस ने शहर के अन्य तीन स्पा सेंटर पर भी जांच की. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इन स्पा सेंटर की आड़ में क्या-क्या अवैध गतिविधियां संचालित होती हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा शहर में बड़ी संख्या में स्पा सेंटर चलाए जा रहे हैं और इन सेंटर्स पर देश-विदेश की लड़कियों को काम पर रखा जाता है, जहां स्पा के नाम पर जिस्मफरोशी का कारोबार होता है. इसी शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: परीक्षा पास कराने के बदले छात्राओं से अस्मत मांगने वाले RTU प्रोफेसर को वकील ने जड़ा थप्पड़

    ADVERTISEMENT