भीलवाड़ा: 8 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर की हत्या, इस हाल में मिला शव

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा
धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा
social share
google news

Bhilwara Crime news: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक रूह कपां देने वाला मामला सामने आया है. 8 साल की मासूम का शव गांव के बाहर बाड़े में मिला है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को बाल अपचारी को डिटेन कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

जहाजपुर के पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा ने बताया कि पंडेर थाना क्षेत्र में 8 साल की एक बालिका का शव गांव के बाहर बाड़े में मिला है. उसे बाल अपचारी चॉकलेट देने के बहाने बहलाकर सुनसान जगह पर ले गया और फिर दुष्कर्म की कोशिश की. आरोप है कि बाल अपचारी ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और बाड़े में फेंककर फरार हो गया.

बॉडी पर खरोंच देखा तो हुआ खुलासा
बालिका का शव परिजन बिना पुलिस कार्रवाई के ही ले आए थे. जब ग्रामीणों ने मृतका के गले पर निशान और खरोंच देखी तब परिजनों को समझाकर पुलिस को सूचित किया गया. बालिका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. पोस्टमार्टम से बलात्कार के प्रयास और बालिका का गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है. पुलिस की एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सुबह निकली थी बालिका, देर शाम तक घर नहीं लौटी
गांव में 8 साल की बालिका अपनी सहेलियों के साथ सुबह खेलने का कहकर घर से निकली थी, मगर घर नहीं लौटी. परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो बालिका का शव गांव से बाहर एक बाड़े में मिला. पुलिस का मानना है कि आरोपी बाल अपचारी बालिका से परिचित था. उसे चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ ले गया और सुनसान इलाका देखकर उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया. मगर बालिका के चिल्लाने पर डर के मारे उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने बालिका के एक पड़ोसी नाबालिग को हिरासत में लिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT