भीलवाड़ा: 27 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, सीसीटीवी कैमरे पर किया स्प्रे

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बदमाश बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम ही उखाड़कर ले गए. एटीएम में 27 लाख कैश था. पुलिस ने 30 किलोमीटर तक उनका पीछा भी किया मगर वे पकड़ में नहीं आए. एटीएम उखाड़ने से पहले बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे पर काला रंग से स्प्रे कर दिया था.

शंभूगढ़ थाना अधिकारी हनुमाना राम ने बताया कि दौलतगढ़ बस स्टैंड पर बैंक ऑफ बड़ौदा का एक एटीएम है, जिसे बेंगलुरु की एक एजेंसी ऑपरेट करती है. पुलिस को एटीएम के बाहर टायरों के निशान मिले हैं और एटीएम का शटर टूटा हुआ मिला है.

पुलिस गश्ती दल एटीएम के आसपास के इलाके में गस्त कर रही थी. इसी दौरान एक पिक अप में एटीएम रखा देखकर पुलिस गश्ती दल ने गुलाबपुरा रोड पर 30 किलोमीटर तक उनका पीछा भी किया मगर बदमाश भागने में सफल रहे. भीलवाड़ा जिला पुलिस के साथ-साथ राजसमंद और अजमेर पुलिस ने भी नाकेबंदी की है. मंगलवार सुबह जब बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह एटीएम में 28 लााख रुपए डाले थे उनमें से 27 लाख 31 हजार रुपए एटीएम में बचे थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि बदमाशों ने एटीएम में घुसते ही सीसीटीवी कैमरे पर काला कलर स्प्रे कर दिया था ताकि उनकी वारदात कैमरे में कैद ना हो सके. उसके बाद उन्होंने एटीएम मशीन को उखाड़कर पिक अप में रख लिया.

भीलवाड़ा जिले में अब तक हुई एटीएम लूट की वारदातें

ADVERTISEMENT

  • 5 साल पहले शंभूगढ़ कस्बे से ही 25 लाख रुपए से भरा एटीएम बदमाश उखाड़ कर ले गए.
  • जुलाई 2019 में गंगापुर थाना क्षेत्र के आमली गांव में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को उखाड़कर ले गए.
  • मार्च 2021 में मांडल थाना क्षेत्र के हरिपुरा तिराहे से एटीएम उखाड़ने की बदमाशों ने कोशिश की थी.

कंटेंट: प्रमोद तिवारी

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT