भीलवाड़ा: सुसाइड के बाद सामने आया पति का Video, पत्नी से बोला- अपने मायके वालों को सजा जरूर दिलाना

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bhilwara crime news: भीलवाड़ा में 25 साल के युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक ने सुसाइड से पहले सीए पत्नि के लिए एक वीडियो भी बनाया. जिसमें बोला कि रूपम तुम गलत नहीं, तुम्हारे परिवार ने गलत किया, वह ससुराल वालों पर आरोप लगा रहा है. दोनों ने 1 साल पहले ही प्रेम विवाह किया था. पत्नि 2 महीने से पीहर में है. वीडियो में युवक पत्नि का पक्ष ले रहा है और ससुराल वालों पर परेशान करने का आरोप लगा रहा है. मामला भीलवाड़ा के जहाजपुर का है.

सुसाइड से पहले बनाए वीडियो में युवक ने बोला कि रूपम तुम गलत नहीं हो, तुम्हारे परिवार ने मेरे साथ क्या-क्या किया, तुम्हें पता नहीं मैं पल पल मर रहा हूं, मेरे जाने के बाद तुम्हारे परिवार से जवाब मांगना. इसको बाद युवक फांसी पर लटक जाता है.

बता दें जहाजपुर थाना क्षेत्र के मुकेश कुमार टाँक ने 4 जनवरी को अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मुकेश की पत्नी रूपम 2 महीने पहले ही उसे छोड़कर पीहर चली गई थी. जिससे मुकेश काफी परेशान चल रहा था. उसने सुसाइड करने से पहले दो वीडियो बनाने के साथ-साथ सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें उसने अपनी पत्नी को निर्दोष बताया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जहाजपुर थाना अधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि मुकेश के सुसाइड के बाद उसके छोटे भाई अशोक ने रूपम के पिता रामजस मूंदड़ा मां कौशल्या के साथ पार्थ मूंदड़ा, घनश्याम गौड, विशाल मूंदड़ा, महेश मूंदड़ा और अंकित मुंदडा के खिलाफ अपने भाई मुकेश को परेशान करने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज करवाया है.

एक साल पहले की थी लव मैरिज
जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाले युवक मुकेश टांक और उसकी पत्नी रूपम मुंदडा ने 20 जनवरी 2022 को आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह किया था. पिछले 1 साल से दोनों जयपुर में अपना अपना काम कर रहे थे. रूपम चार्टर्ड अकाउंटेंट है और मुकेश जयपुर के एक रेस्टोरेंट में शेफ का काम कर रहा था. दोनों को आर्थिक रूप से कोई परेशानी नहीं थी. 2 महीने पहले मुकेश काम से अपने गांव जहाजपुर आया था. वहीं पीछे से रूपम मुकेश को बिन बताए अपने पीहर चली गई. इसके बाद मुकेश ने उससे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन वह लौटकर नहीं आई. इसके बाद से ही वह डिप्रेशन में रहने लगा था.

ADVERTISEMENT

सुसाइड से पहले बनाए दो वीडियो… पढ़िए
सुसाइड करने से पहले मुकेश ने दो वीडियो बनाए. जिसमें वह कह रहा है रूपम प्लीज आ जाओ… मैं बहुत परेशान हूं. मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है. मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है. दूसरे में वह कहता है मेरा नाम मुकेश टांक है. मैं सुसाइड कर रहा हूं. इसकी वजह रूपम का पूरा परिवार है. उसके परिवार के लोग मुझे धमका कर जान से मारने की कहते हैं. मैं बहुत परेशान हूं. वीडियो के अंत में मुकेश यह भी कहता है रूपम मैं लाइव आकर सुसाइड नहीं करना चाहता. क्योंकि आपकी बदनामी मेरे से सहन नहीं होगी, इसलिए मैं यह रिकॉर्ड कर रहा हूं. आपको नहीं पता लेकिन आपके घरवालों ने मुझे बहुत परेशान किया. आप पुलिस को सबकुछ बताना. सच-सच बताना.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: अजमेर: हत्या के आरोपी ने पूर्व पार्षद को गोली मारने की बताई वजह, सामने आई बदले की ये कहानी!

    ADVERTISEMENT