Bhilwara: शादी के 15 साल बाद भी पत्नी को नहीं हुआ बच्चा, पति ने उठाया ऐसा स्टेप, हर कोई रह गया दंग

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Bhilwara: शादी के 15 साल बाद भी पत्नी को नहीं हुआ बच्चा, पति ने उठाया ऐसा स्टेप, हर कोई दंग
Bhilwara: शादी के 15 साल बाद भी पत्नी को नहीं हुआ बच्चा, पति ने उठाया ऐसा स्टेप, हर कोई दंग
social share
google news

Bhilwara: भीलवाड़ा जिले (Bhilwara News) में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी को पीट-पीटकर मार डाला. मारने का कारण महज इतना था कि महिला को बच्चा नहीं हो रहा था. पत्नी की हत्या के बाद उसे सामान्य मौत बता कर अंतिम संस्कार करने भी उसके ससुराल वाले श्मशान पहुंच गए थे. मगर पुलिस ने चिता को अग्नि देने से पहले शव को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया है.

माण्डल पुलिस चौकी प्रभारी चिराग अली ने बताया कि आरजिया ग्राम पंचायत की भीलों की बस्ती में रहने वाली 35 साल की प्रभु कंजर की पत्नी ममता को उसके पति प्रभु ने शराब पीकर पीट पीट कर मार डाला था. ममता का 15 साल पूर्व प्रभु से नाता विवाह हुआ था. मगर उसके कोई बच्चा नहीं हुआ था.

जांच में पुलिस को मिली जानकारी

पुलिस अनुसंधान से पता चला है कि शादी के 15 साल बाद भी संतान नहीं होने से इन पति पत्नियों के बीच में आए दिन झगड़ा होता रहता था. गुरुवार रात को भी संतान की बात पर प्रभु ने ममता के साथ मारपीट की और बाद में शराब के नशे में इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. अपनी पत्नी की हत्या के बाद प्रभु ने उसके पीहर पक्ष को जानकारी दिए बिना अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

माण्डल पुलिस चौकी प्रभारी चिराग अली ने यह भी बताया कि ममता की हत्या की सूचना ग्रामीण द्वारा मिलने पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए शमशान घाट पहुंचकर चिता पर रखे हुए शव को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया है. मृतका ममता के शरीर पर मारपीट के कई जगह निशान पाए गए हैं.

भीलवाड़ा: अशोक गहलोत के सामने युवाओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने भी यूं दिया रिप्लाई

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT