Bhiwadi: नाबालिक के साथ दुष्कर्म करके फरार हो गया था आरोपी, 7 दिन बाद भिवाड़ी पुलिस यूपी से यूं लाई घसीटकर

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Bhiwadi: नाबालिक के साथ दुष्कर्म करके फरार हो गया था आरोपी, 7 दिन बाद भिवाड़ी पुलिस यूपी से यूं लाई घसीटकर
social share
google news

Rajasthan: भिवाड़ी एक बार फिर से शर्मसार हुआ है. भिवाड़ी के यूआईटी थाने क्षेत्र में रहने वाली उत्तर प्रदेश की 17 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सात दिन बाद एफआईआर दर्ज की. इस दौरान पीड़िता के उसके परिजन परेशान होते रहे. तो पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी को 170 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से गिरफ्तार किया.

भिवाड़ी में रहने वाली उत्तर प्रदेश की 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला बीते दिनों सामने आया. इस मामले में पीड़िता के परिजन पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस को दी. लेकिन पुलिस ने 7 दिन तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की. इस दौरान परिजन परेशान होते रहे. तो वहीं आरोपी भिवाड़ी छोड़कर फरार हो गया. मामले के मीडिया में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की. इस बीच आरोपी नाबालिक को धमकी देता रहा. साथ ही वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और पीड़िता डिप्रेशन में चली गई. ऐसे में परेशान परिजनों ने पीड़िता को इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. 

आरोपी को किया अलीगढ़ से गिरफ्तार

इस मामले में भिवाड़ी की महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को 170 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी अनिल कुमार उम्र 26 वर्षीय को अलीगढ़ शहर से गिरफ्तार किया. पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है. इस संबंध में भिवाड़ी एसपी ने कहा कि आरोपी पीड़िता के पहले से संपर्क में था. एसपी ने कहा कि इस मामले में लापरवाही बार रखने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपने स्तर पर लगातार इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंत्री ने की थी पीड़िता व उसके परिजनों से मुलाकात

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद वन मंत्री संजय शर्मा ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में पहुंचकर पीड़िता व उसके परिजनों से मुलाकात की. साथ ही परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT