बीकानेर: एक ही परिवार के पांच लोगों ने कर ली सामूहिक आत्महत्या, आखिर क्यों उठाया ऐसा खौफनाक कदम?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Suicide of family member in bikaner: बीकानेर (bikaner news) में एक ही परिवार के पांच लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. मामले का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक ने किराएदार को फोन किया तो फोन नहीं उठाया. फिर घर जाकर गेट खटखटाया तो कोई आवाज भी नहीं आई. इसी दौरान उसे वहां पर बदबू आने लगी तो आस पड़ोस के लोगों को बुलाकर उनके परिचितों को बुलाया और देखा कि घर के बाहर दो दिन से अखबार भी पड़े हैं. घर खोल कर देखा तो पांच लोगों का शव दिखाई दिया. जिसने भी ये मंजर देखा सब सन्न रह गए. इस मामले के बाद लोगों ने पुलिस को फोन किया और मौके पर जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल, बीकानेर रेंज आईजी ओम प्रकाश एसपी तेजस्विनी गौतम और पुलिस के आला अधिकारी एफएसएल टीम के साथ वहां पहुंच गए.

यह है पूरा मामला

दरअसल, इस मामले का खुलासा मृतक की पत्नी विमला के सुसाइड नोट से हुआ है. जिसमें जेठ-जेठानी, सास-ससुर और पीहर पक्ष में अपने भाई पर जायदाद के बंटवारे और उसमें धोखाधड़ी करने के आरोप भी लगाए हैं. आईजी ओमप्रकाश ने कहा कि पोस्टमार्टम और एसएफएल की रिपोर्ट के बाद सुसाइड के कारणों का पता चल सकता है. केस की जांच एडिशनल एसपी सिटी दीपक कुमार को सौंपी गई है. अब हर एंगल से इस मामले की जांच और पड़ताल की जा रही है कि इतनी बड़ी घटना क्यों और कैसे हुई?

बता दें कि यह हनुमान सोनी का परिवार जो मूलतः देशनोक का रहने वाला है और पिछले 9 वर्षों से बीकानेर के अंत्योदय नगर में किराए के मकान पर रहा रहा था. जानकारी के मुताबिक परिवार में आर्थिक तंगी थी. आशंका है कि इसी के चलते दंपति सहित दो पुत्र और एक पुत्री ने सामूहिक आत्महत्या कर ली.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इनपुटः कुलदीप चारण

यह भी पढ़ेंः: इधर भजनलाल बने सीएम, उधर एक्शन में आ गए रविंद्र भाटी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT