Bundi: दोस्त की शादी, रातभर डीजे पर डांस..फिर अचानक आई मौत! जश्न के बीच ऐसा क्या हुआ?

भवानी सिंह

ADVERTISEMENT

Bundi
Bundi
social share
google news

Bundi Murder News: राजस्थान के बूंदी जिले के केशव राय पाटन थाना इलाके के सींता गांव में मित्र सचिन की शादी की निकासी में नाचने को लेकर युवक आपस में झगड़ गए. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. चाकू के वार से दो युवक घायल हो गए. जिनमें से एक युवक अमन सिंह की मौत हो गई. जबकि दूसरे का एमबीएस हॉस्पिटल में इलाज जारी है.

पूरा मामला बूंदी जिले के के पाटन थाना इलाके के सींता गांव का है. मृतक अमन सिंह कोटा का रहने वाला है जो कि अपने दोस्त सचिन की शादी में शामिल होने सिंता गांव आया था, तभी नाच गाने को लेकर यह विवाद हुआ और दूल्हे के गांव के निवासी युवकों ने अमन व उसके एक अन्य दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे अमन की मौत हो गई, वहीं दूसरे का इलाज जारी है.

दोस्तों के बीच आखिर क्या हुआ

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा बताया कि सींता निवासी सचिन की शादी थी. कल रात को सचिन की निकासी निकाली जा रही थी, निकासी में सचिन के 10-12 दोस्त कोटा से आए. बूंदी के सींता गांव पहुचे थे. अमन भी निकासी में शामिल होकर अपने मित्रों के साथ डांस कर रह था. तभी रात डीजे पर डांस करने को लेकर दोस्तों में आपस में झगड़ा हो गया. दो युवकों ने अमन व उसका मित्र अरविंद पर चाकू से हमला कर दिया. अमन के पेट में चाकू लगा जिससे उसकी मौत हो गई.  जबकि घायल अरविंद का कोटा के एमबीएस में इलाज जारी है. हमलावर युवक सींता बालिता के रहने वाले है. दोनों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT