बूंदी: दुष्कर्म पीड़ित ‘नाबालिग’ ने दिया बच्ची को जन्म, नवजात को झाड़ियों में फेंका!

ADVERTISEMENT

फोटो क्रेडिट: भवानी सिंह
फोटो क्रेडिट: भवानी सिंह
social share
google news

Rajasthan News: बूंदी के सदर थाना इलाके में चित्तौड़ रोड पर झाड़ियों में नवजात बच्ची मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग है, जिसने बच्चे को जन्म दिया है. किसी को बच्चे के जन्म की जानकारी ना मिले, इसलिए नवजात को उसके जन्म के कुछ देर बाद झाड़ियों में फेंक दिया गया. मामले में दुष्कर्म पीड़िता का पता चलने पर पुलिस ने पीड़िता को भी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

नवजात को मारने के प्रयास से झाड़ियों में फेंका गया था लेकिन वह नहीं मरी. पास से गुजर रहे लोगों ने उसकी चीख पुकार सुनी तो पुलिस को सूचना दी और नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल मामले में सदर थाना पुलिस और बाल कल्याण समिति ने नाबालिग को बूंदी से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा भर्ती करवा दिया है.

सदर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज का कहना है कि पूरे मामले में जांच की गई तो पता चला कि पीड़िता प्रसूता नाबालिग है,  उसको भी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले में पीड़िता के बयानों के बाद ही मामला साफ हो पाएगा कि उसके साथ क्या हुआ और वह कैसे गर्भवती हुई. नाबालिग से रेप कर उसे गर्भवती बनाने वाला नजदीकी रिश्तेदार बताया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कंटेंट: भवानी सिंह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT